Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

परिवार के साथ साधारण लाइफ जीते हैं Pankaj Tripathi, वायरल हो रही तस्वीरों ने खोली पोल, जानें क्या बोले लोग?

Pankaj Tripathi : पंकज त्रिपाठी एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ जमीन से जुड़े इंसान भी हैं। उनकी वायरल फोटोज में उसकी झलक दिखाई दे रही है।

Pankaj Tripathi Live A Simple Life
image credit: e24 edit

Pankaj Tripathi Live A Simple Life: हिंदी सिनेमा में बहुत ही कम ऐसे अभिनेता होते हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। उन सितारों में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का नाम भी शुमार है। पंकज बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपने अभिनय और शानदार प्रदर्शन से हर किसी के दिल में जगह बनाई है। आज करोड़ों की संपत्ति होने के बाद भी पंकज त्रिपाठी बेहद साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं। एक्टर की इंस्टाग्राम पोस्ट से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बहुत ही सिम्पल लाइफ जीना पसंद करते हैं और उन्हें पैसे का दिखावा करना अच्छा नहीं लगता है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी प्रशंसा मिल रही है।

पकंज की फैमिली (Pankaj Tripathi Live A Simple Life)

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ बहुत अच्छे पति और पिता भी हैं। उन्होंने अपनी वाइफ मृदुला त्रिपाठी से लव मैरिज है और उन दोनों की एक बेटी भी है। पंकज की बेटी का नाम आशी त्रिपाठी है और एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। पंकज (Pankaj Tripathi Live A Simple Life) सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़े रहते हैं और उनके साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें भी साझा करते हैं। पंकज ने अपनी मेहनत के दम पर अपना एक मुकाम हासिल कर लिया है और इसके बावजूद वो खुद को लाइमलाइट से दूर एक आम इंसान की तरह जिंदगी बिताना पसंद करते हैं।

पंकज की वायरल तस्वीरें (Pankaj Tripathi Live A Simple Life)

बिहार में जन्में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज भी अपने गांव जाते हैं, तो जमीन पर बैठकर ही खाना खाते हैं। अपने परिवार के साथ वो आज भी पहले की तरह ही धोती-कुर्ता पहने रहते हैं, इतना ही नहीं उन्हें एयरपोर्ट पर भी एक बार पजामा और कुर्ते पहना स्पॉट किया गया था। तब भी एक्टर की सादगी ने हर किसी का दिल जीता था और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी। एक बार फिर एक्टर की वायरल तस्वीरों पर उनके चाहने वालों को उनकी सादगी देख उनके कायल हो गए हैं और कॉमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

क्या बोले लोग ? (Pankaj Tripathi Live A Simple Life)

फेसबुक पर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की सिम्पल लाइफ को देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘संपत्ति हो या ना हो, असली धन तो परिवार का साथ होता है। बहुत बधाईयाँ पंकज त्रिपाठी जी को और आपके परिवार को। आपकी अदाकारी और संवेदनशीलता हमें हमेशा प्रेरित करती है।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘जमीन से जुड़ा व्यक्ति ही कामयाब होता है।’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘भारतीय सनातन संस्कृति की एक अनुठी मिसाल है…पंकज त्रिपाठी जी व उनका परिवार’, एक अन्य यूजर ने बोला, ‘गजब की सादगीपूर्ण अभिनय कला के जाने जाते रहेगें इनके रियल लाइफ कि झलक देखने अलग ही किरदार है पंकज जी… वो इसके लिए सदेव जाने जाते रहेगें।’ तो किसी ने कहा, ‘हम भारतीयों का यही तो परिधान है धोती, गमछा और कुर्ता।’

First published on: Jan 03, 2024 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.