---विज्ञापन---

Pankaj Tripathi के घर पसरा मातम, सड़क हादसे में जीजा की मौत बहन की हालत नाजुक

Pankaj Tripathi Brother-in-law Passes Away: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार पंकज त्रिपाठी के घर से बुरी खबर आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। उनके बहनोई और बहन का भयानक एक्सीडेंट हुआ, जिसमें जीजा की मौत हो गई, जबकि बहन की हालत नाजुक बताई जा रही है...

Pankaj Tripathi

Pankaj Tripathi Brother-in-law Passes Away : बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के घर मातम पसर गया है। एक्टर के जीजा राजेश तिवारी उर्फ ​​मुन्ना तिवारी की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि बहन सरिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये दर्दनाक हादसा शनिवार की शाम करीब 4 बजे निरसा में जीटी रोड के पास हुआ। बहन का इलाज धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

कैसे हुआ एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंकज त्रिपाठी के जीजा राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी और बहन सरिता का एक्सीडेंट शनिवार शाम 4 बजे के आसपास हुआ। ये जानलेवा हादसा दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे-2 पर निरसा बाजार में हुआ। खबर है कि राजेश और सरिता बिहार के गोपालगंज से पश्चिम बंगाल के चितरंजन की ओर जा रहे थे। निरसा मार्केट चौक के पास ही उनकी कार (WB44D-2899) डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

पीड़ितों को धनबाद अस्पताल में ले जाया गया

जैसे ही ये गंभीर हादसा हुआ तो वहां आसपास मौजूद लोगों ने उनकी मदद की और दोनों को जख्मी हालत में गाड़ी से निकाला। आनन फानन में राजेश और सरिता को धनबाद के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान पंकज त्रिपाठी के जीजा को तो मृत घोषित कर दिया गया। जबकि बहन सरिता की हालत नाजुक बताई जा रही है। वो अभी भी गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती हैं। मिली जानकारी के अनुसार सरिता के पैर में फ्रैक्चर हुआ है, और भी कई गंभीर चोटें लगी हैं।

क्या करते थे पकंज के जीजा

बता दें कि पंकज त्रिपाठी के जीजा राजेश तिवारी भारतीय रेलवे में कार्यरत थे। परिजनों के कहे मुताबिक वो अपने गांव से चितरंजन लौट रहे थे, तभी ये भयानक हादसा हो गया और वो काल के गाल में समा गए। बीते साल यानी 2023 में पंकज ने अपने पिता को भी खो दिया था। जी हां, उनके पिता के निधन से वो बुरी तरह टूट गए थे। अब एक परिवार में एक और ऐसा हादसा होना उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

First published on: Apr 21, 2024 07:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.