Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

पंचायत 3 की कहानी को लेकर मिला बड़ा हिंट, सचिव जी का हो सकता है ट्रांसफर, कौन बनेगा नया सचिव?

Panchayat 3 story hint: पंचायत 3 की कहानी को लेकर नया बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि सचिव जी का फुलेरा गांव से तबादला हो सकता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कहानी किस नए मोड़ का रुख करती है।

Panchayat
Panchayat

Panchayat 3 story hint: अमेजन प्राइम की फेमस सीरीज पंचायत 3 इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। प्राइम की तरफ से हाल ही में एक इवेंट में पंचायत 3 की भी झलक दिखाई है, जिसमें इवेंट में मौजूद लोगों को सीरीज को लेकर हिंट मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार कहानी में लोगों को नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये ट्विस्ट सीरीज के नामी कैरेक्टर सचिव जी को लेकर है।

क्या सचिव जी का होगा ट्रांसफर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंचायत 3 में सचिव जी यानी अभिषेक त्रिपाठी का ट्रांसफर हो जाएगा। अब सचिव जी फुलेरा गांव के बजाए दूसरे गांव की जिम्मेदारी संभालेंगे। सचिव जी का किरदार और सीरीज के डायलॉग्स सोशल मीडिया पर खूब फेमस है। बता दें कि पंचायत सीरीज में फुलेरा नाम के गांव की कहानी दिखाई गई। कहानी में दिखाया गया है कि किस तरह गांव में रह रहे लोगों के जीवन में कई तरह की परेशानियां आती हैं, लेकिन वो उनसे डरते नहीं है बल्कि डटकर सामना करते दिखते हैं।

क्या दूसरे गांव पर शिफ्ट हो जाएगी कहानी

सीरीज को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस बार कुछ नए लोगों की एंट्री हो सकती है। सीरीज के पहले लुक में भी सचिव जी मोटरसाइकिल पर दिखते हैं, जिसे देखकर  लोग सवाल कर रहे हैं कि सचिव जी फुलेरा छोड़ कर जा रहे हैं। वहीं लोगों के मन में एक सवाल ये भी आ रहा कि सचिव जी के फुलेरा को छोड़ते ही पंचायत 3 की कहानी दूसरे गांव पर शिफ्ट हो जाएगी।

गांव का दामाद बनेंगे सचिव

सचिव जी के ट्रांसफर की खबर मिलते ही लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि अब फुलेरा का नया सचिव कौन होगा। मीडिया रिपोर्टस के दावे के अनुसार गांव का दामाद गणेश ही नया सचिव होगा। शादी के समय फुलेरा आए गणेश की एक कुर्सी को लेकर गांव वालों से अनबन हो गई थी। कहा जा रहा है कि इसी कुर्सी के अनबन की कहानी को पंचायत 3 में बढ़ाया जाएगा।

First published on: Mar 26, 2024 08:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.