Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

बेड पर पार्टनर के साथ देखें ये 7 मोस्ट रोमांटिक वेब सीरीज, प्यार हो जाएगा डबल

OTT Romantic Web Series: आप भी अपने पार्टनर के साथ ओटीटी पर मौजूद 7 रोमांटिक सीरीज का मजा ले सकते हैं, आज हम आपको ओटीटी की कुछ बेहतरीन रोमांटिक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

OTT Romantic Web Series
OTT Romantic Web Series

OTT Romantic Web Series: गर्मियों की छुट्टियों में अगर आप भी घर पर बैठें बोर हो रहे हैं, तो इस गर्मी आप अपने ओटीटी पर मौजूद रोमांटिक सीरीज का मजा ले सकते हैं। एक्शन और कॉमेडी फिल्मों और वेब सीरीज से अगर आप बोर हो गए हैं, तो ओटीटी पर कई रोमांटिक सीरीज (OTT Romantic Web Series) मौजूद हैं। जो आपके बोरिंग दिन को भी प्यार से भर देंगी, इन सीरीज को देखने के बाद आपका मूड भी चेंज हो जाएगा। रोजाना ऑफिस जाने वाले लोग रात को अपने पार्टनर के साथ एक अच्छा टाइम स्पेंड करना चाहते हैं और रोजाना लाइफ में कुछ नया करने के लिए भी नहीं होता है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक मूवी डेट प्लॉन कर सकते है, जिसके लिए आज हम आपको 7 रोमांटिक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप बेड पर आराम से अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं।

‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’

मशहूर टीवी एक्टर नकुल मेहता स्टारर वेब सीरीज ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ को आप जी5 पर देख सकते हैं। यह दो दोस्तों की कहानी है और जिसमें आपको रोमांस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। एक्टिंग के मामले में तो नकुल का कोई जवाब नहीं है और इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया है।

‘मिसमैच्ड’

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘मिसमैच्ड’ भी आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं, इस सीरीज में प्राजक्ता कोली लीड रोल में हैं और उनके साथ एक्टर रोहित सराफ़ दिखाई दिए हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को इंप्रेस कर दिया था। इस सीरीज के अगले सीजन का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

‘ब्रोकेन बस इट्स ब्यूटीफुल’

ऑल्ट बालाजी की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में ‘ब्रोकेन बस इट्स ब्यूटीफुल’ का नाम शामिल है, इस सीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं और जल्द ही इसका पांचवा सीजन आने वाला है। अगर आपने इस सीरीज को नहीं देखा है, तो आज ही इसे देख डाले। प्यार के एक अनकहे एहसास और कुछ अनसुलझे किस्सों को इसमें दिखाया गया है। यह सीरीज आपको रोमांस

‘परमानेंट रूममेट्स’

सुमीत व्यास और निधि सिंह की सीरीज ‘पर्मानेंट रूममेट्स’ टीवीएफ की पहली सीरीज है, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। इस सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं और लोगों ने हर सीजन को पसंद किया है। इस क्यूट रोमांटिक सीरीज का मजा आप अपने पार्टनर के साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं।

‘लिटिल थिंग्स’

नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक-कॉमेडी वेब सीरीज ‘लिटिल थिंग्स’ को अपने साथी के साथ मूवी नाइट में देख सकते हैं। इस सीरीज में मिथिला पालकर और ध्रूव सहगल की जोड़ी को वेब सीरीज में दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

‘बंदिश बैंडिट्स’

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर साल 2020 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ भी बहुत शानदार सीरीज है, जिसमें म्यूजिक के साथ -साथ रोमांस का तड़का भी देखने को मिला है। इस सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान हो चुका है और जल्द ही इसका नया सीजन ओटीटी पर दस्तक देगा।

‘फ्लेम्स’

अमेजॉन प्राइम वीडियो की रोमांटिक वेब सीरीज फ्लेम्स को आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं और इस सीरीज के तीनों सीजन सुपरहिट रहे हैं। सीरीज की क्यूट लव स्टोरी बहुत अच्छी है, जिससे हर कोई कनेक्ट कर पाता है।

यह भी पढ़ें: ‘उल्लू ऐप’ पर गदर मचाने वाली नूर मालबिका दास कौन? ‘चरमसुख’ से ‘सिसकियां’ सीरीज एक्ट्रेस की मौत बनी पहेली

First published on: Jun 10, 2024 06:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.