Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

OTT Release In August: हसीन दिलरुबा से घुड़चढ़ी तक, अगले महीने रिलीज को तैयार ये फिल्में-सीरीज

OTT Release In August: ओटीटी के शौकीनों के लिए अगस्त का महीना काफी दिलचस्प होने वाला है। अगले महीने आपको फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए मनोरंजन की फुल डोज मिलने वाली है। इस लिस्ट में संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म से लेकर तापसी पन्नू की फिल्म तक शामिल है।

OTT Release In August
OTT Release In August

OTT Release August: ओटीटी लवर्स के लिए अगस्त का महीना काफी दिलचस्प होने जा रहा है। अगर आपको फिल्में और वेब सीरीज देखने का काफी शौक है और आप जानने के लिए बेताब हैं कि अगले महीने यानी अगस्त में कौन-कौन सी नई फिल्में और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली हैं तो यहां हम आपके लिए पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। इस लिस्ट में कई ऐसी फिल्में और सीरीज हैं, जो आपके वीकेंड को मजेदार बना देंगी। रिलीज होने वाली इन फिल्मों में कॉमेडी, एक्शन और थ्रिलर समेत आपको हर तरह का कंटेंट देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन सी फिल्में और सीरीज शामिल हैं?

Life Hill Gayi

अगस्त महीने में दिव्येंदु शर्मा और कुशा कपिला की फिल्म ‘लाइफ हिल गई’ रिलीज होने के लिए तैयार है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो 9 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगी। फिल्म में विनय पाठक और भाग्यश्री भी नजर आएंगी।

Phir Aayi Hasseen Dillruba

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ काफी हिट हुई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी नजर आएंगे। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Gyaara Gyaara

राघव जुयाल पिछली बार फिल्म ‘किल’ में नजर आए थे। अब उसी के मेकर्स नई वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज में राघव के अलावा धैर्य करवा और कृतिका कामरा भी नजर आएंगे। यह सीरीज 9 अगस्त को जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 फैंस के लिए बुरी खबर, आगे नहीं बढ़ेगा शो, इस दिन होगा फिनाले

Ghudchadi

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन की जोड़ी आपको एंटरटेन करने के लिए 9 अगस्त को आ रही है। दोनों की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ 9 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में पार्थ समथान, खुशाली कुमार और दिग्गज एक्ट्रेस अरुणा ईरानी भी हैं।

Manorathangal

साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में विलेन का किरदार निभाकर काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। अब वो अपनी वेब सीरीज ‘मनोरथंगल’ लेकर आ रहे हैं, जो 15 अगस्त को जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में 9 कहानियां हैं, जिन्हें 8 फिल्म निर्माताओं ने मिलकर डायरेक्ट किया है।

Kill

लक्ष्य लालवानी, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला की फिल्म ‘किल’ पिछले दिनों ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 21.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब खून-खराबा से लबालब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अगस्त में रिलीज होने जा रही है। हालांकि डेट आना बाकी है।

First published on: Jul 26, 2024 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.