Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Sector 36 से पहले देखें ये 5 खतरनाक साइको किलर फिल्में, रात को सोने से भी लगेगा डर

OTT Psycho Killer Movies: विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सेक्टर 36' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साइको किलर पर बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। बता दें कि इस साइको किलर फिल्म से पहले ओटीटी पर मौजूद ऐसी 5 साइको किलर फिल्में मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आपको पसीने छूट जाएंगे।

Ott Psycho Killer movies
Ott Psycho Killer movies

OTT Psycho Killer Movies: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी की नई फिल्म ‘सेक्टर 36’ नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को स्ट्रीम हुई है और यह फिल्म खूब तारीफ भी बटोर रही है। विक्रांत मेसी के अलावा फिल्म में दीपक डोरियाल अहम रोल में है और इन दोनों बेहतरीन स्टार्स ने फिल्म की कहानी में चार चांद लगा दिए है।  मगर आज हम आपको ओटीटी पर मौजूद 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साइको किलर्स पर बनी हैं। यह 5 फिल्मों में ऐसे-ऐसे सीन और सस्पेंस है, जो आपको सारी रात सोने नहीं देंगे।

‘सेक्टर 36’

‘सेक्टर 36’ की कहानी फेमस निठारी हत्याकांड पर आधारित है और यह एक सच्ची घटना पर बेस्ड फिल्म है, जिसके सीन्स आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। विक्रांत मैसी फिल्म में साइको किलर प्रेम सिंह बने हैं और इंस्पेक्टर राम चरण पांडे का रोल दीपक डोरियाल निभा रहे हैं। इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह कहानी दिमाग के तार हिला देने वाली है।

‘कठपुतली’

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘कठपुतली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर मौजूद है, यह भी एक साइको किलर की कहानी है। इस फिल्म में एक साइको किलर स्कूल की लड़कियों को अपना शिकार बनाता है और उनका बेहरमी से खून करने के बाद उन्हें पेड़ से लटका देता है। प्राइम पर मौजूद इस मूवी में कातिल तक पहुंचने के बीच खूब सारा सस्पेंस भरा हुआ है, जो आपको बिल्कुल बोर नहीं होने देता है।

मर्डर 2

इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर 2 भी एक साइको किलर कहानी है, जो नई-नई सेक्स वर्कस को अपना शिकार बनाता है। उन्हें अपने घर बुलाता है और फिर उनका बेहद दरिंदगी के साथ उनका मर्डर करता है। मूवी में इमरान हाशमी पुलिस वाले के रोल में है और उनकी गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नांडीज बनी है, जो इस साइको किलर के निशाने पर आ जाती हैं। फिल्म में विलेन के रोल में प्रशांत नारायणन में साइको किलर बने है और फिल्म के सीन देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

यह भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म से पहले रचाई सीक्रेट शादी, भाईजान बने गवाह; फिर हुईं गायब, 55 की उम्र में भी पति छिड़कता है जान

‘एक विलेन’

सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘एक विलेन’ में असल जिंदगी में अपनी वाइफ से बेइज्जती झेलने के बाद कैसे एक आदमी साइको हो जाता है और वो हर उस औरत को मौत के घाट उतारने लगता है, जो उस पर चिल्लाती है। रितेश देशमुख ने फिल्म में एक साइको किलर के रोल को बहुत शानदार तरीके से निभाया है। अमेजन प्राइम वीडियो पर आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

‘मर्दानी 2’

पुलिस वाली के रोल में रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘मर्दानी 2’ में शानदार काम किया। इस फिल्म में वो एक साइको किलर को पकड़ने की कोशिश करती है, जो लड़कियों और औरतों का रेप करता है और फिर उनको तड़पा-तड़पा के मारता है। सनकी किलर को औरतों के तड़पने पर काफी खुशी भी मिलती है। अगर आपने अभी तक इसे नहीं देखा है, तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

‘फॉरेंसिक’

विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे स्टारर ‘फॉरेंसिक’ की कहानी काफी शानदार है और आखिर तक आप कातिल का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। सस्पेंस से भरी फिल्म  ‘फॉरेंसिक’ एक साइको किलर पर बनी है, जो उन बच्चियों का खून करता है, जिन्हें उनके पापा का प्यार मिलता है। प्राची देसाई और विदु दारा सिंह भी फिल्म में खास रोल में है और यह फिल्म हंसाने के साथ-साथ सस्पेंस से आपका दिमाग भी हिला देती है।

यह भी पढ़ें: Intimate Scene पर खुलकर बोलीं मशहूर एक्ट्रेस, किसिंग सीन के पीछे की सच्चाई रिवील

 

 

First published on: Sep 14, 2024 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.