Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

OTT New Releases: नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, और ज़ी5, पर रिलीज होंगी 10 नई फिल्में-वेब सीरीज

OTT New Releases Movie Web Series: इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक नहीं बल्कि कई सारी फिल्मों और वेब सीरीज की बारिश होने वाली है, रोमांटिक से लेकर एक्शन थ्रिलर तक का मजा आप घर बैठे उठा सकते हैं, आइए बिना देर किए जान लेते हैं नाम...

OTT New Releases Movie Web Series

OTT New Releases Movie Web Series: ओटीटी का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग थिएटर पर मूवी देखने जाने से ज्यादा घर पर ही देखना पसंद करते हैं। हालांकि कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिन्हें थिएटर पर ही देखने में मजा आता है। ओटीटी पर कंटेंट की कोई कमी नहीं है, फिर चाहे वो बोल्ड हो या रोमांटिक या फिर एक्शन थ्रिलर। आने वाले वीकेंड पर ओटीटी पर नई फिल्मों और वेब सीरीज की बारिश होने वाली है। इस वीक नेटफ्लिक्स (Netflix), हॉटस्टार (Hotstar), और ZEE5 पर ऐसा माहौल बनने वाला है कि छुट्टी वाले दिन लोग बोर नहीं होंगे। या यूं कहें कि छुट्टियों का पता ही नहीं चलेगा। अब चलिए जल्दी से बिना देर किए जान लेते हैं कि इस वीक कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज देने वाली हैं दस्तक।

1. BLOODY ISHQ

विक्रम भट्ट की हॉरर थ्रिलर ब्लडी इश्क एक एक डरावनी मूवी है जो एक यंग लेडी के जीवन की कहानी बताती है। वो महिला एक भयानक दुर्घटना में अपनी याददाश्त खोने के बाद एकांत द्वीप पर चली जाती है। हालांकि, द्वीप के अपने अंधेरे रहस्य हैं जो उसके साधारण जीवन को एक बुरे सपने में बदल देते हैं। विक्रम भट्ट निर्देशित इस फिल्म में अविका गोर, वर्धन पुरी और जेनिफ़र पिकिनाटो हैं जिसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

2. WHICH BRINGS ME TO YOU

अगर रोमांटिक फिल्म देखने के शौकीन हैं तो ‘विच ब्रिंग्स मी टू यू’ देखना अच्छा ऑप्शन है। इसमें लुसी हेल ​​और नेट वोल्फ मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म दो रोमांटिक लोगों पर केंद्रित है जिनकी शादी में पहली मुलाकात कुछ गंभीर हो जाती है। हालांकि, एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पहले, वे एक-दूसरे को अपना रोमांटिक इतिहास बताने का फैसला करते हैं। आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

3. HOUSE OF GA’A

हाउस ऑफ गा एक ऐतिहासिक फिल्म है जो एक क्रूर और महत्वाकांक्षी राजनीतिक नेता की कहानी है जिसका एकमात्र लक्ष्य अपार शक्ति हासिल करना और उन राजाओं से आगे निकलना है। इसे देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का रुख करना होगा।

4. ELITE SEASON 8

दोस्ती पर आधारित फिल्म एलीट सीजन 8 भी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। ये एक स्पेनश सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। आप इसे जरूर देखें।

5. THE DRAGON PRINCE SEASON 6

नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते एनिमेटेड सीरीज द ड्रैगन प्रिंस के नए सीजन के साथ लौट रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि नए एपिसोड राजकुमार कैलम पर केंद्रित होंगे, जो रायला के साथ मिलकर इंसानों, ड्रेगन और कल्पित बौनों के बीच हजारों साल से चल रहे संघर्ष को खत्म करने के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलते हैं।

6. RAAYAN

साउथ के सुपरस्टार धनुष की मोस्ट अवेटेड फिल्म रयान आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी एक साधारण आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने परिवार के सदस्यों की मौत का बदला लेने के लिए अंधेरे अंडरवर्ल्ड में प्रवेश करता है। इस फिल्म को देखने के लिए आपको थिएटर पर ही जाना होगा।

7. NOSHTONEER 2

ओटीटी प्लेटफॉर्म HOICHOI पर नोशटोनीर का एक नया सीजन भी शुक्रवार को दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसमें इंटीमेट सीन की भी कोई कमी नहीं है, अगर आप पूरे हफ्ते की थकान मिटाना चाहते हैं तो ये सीरीज बेस्ट है।

8. DEADPOOL & WOLVERINE

रयान रेनॉल्ड्स की आने वाली फिल्म डेडपूल भी शुक्रवार को थिएटर पर रिलीज होने वाली है। पूरी फिल्म डेडपूल के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी में दम है ऐसे में मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

9. BHAIYYA JI

मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक सेवानिवृत्त अपराधी के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो एक बार फिर हथियार उठाने के लिए मजबूर हो जाता है जब एक गैंगस्टर उसके भाई को मार देता है। इसे आप ZEE5 पर देख सकते हैं।

10. CHUTNEY SAMBAR 

चटनी सांभर एक तमिल सीरीज पर आधारित है, जिसकी कहानी अमीर सौतेले भाई के इर्द गिर्द घूमती है। सीरीज में योगी बाबू, चंद्रन और वाणी भोजन लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेशन में आउट होने वाले कॉन्टेस्ट को मिली इम्यूनिटी

First published on: Jul 25, 2024 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.