Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

‘सरिता भाभी’ की हॉटनेस का नहीं कोई तोड़, रियल लाइफ में भी हैं बेहद गॉर्जियस

Aabha Paul Bold Photos: 'गंदी बात' और 'मस्तराम' जैसी एडल्ड सीरीज से ओटीटी की दुनिया में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस हैं। आभा पॉल का इंस्टाग्राम अगर आप एक बार देख लेंगे तो खुद को उनकी हर एक पोस्ट को देखने से नहीं रोक पाएंगे।

aabha paul bold and hot photos

Aabha Paul Bold Photos: ‘गंदी बात’ और ‘मस्तराम’ जैसी एडल्ड सीरीज से ओटीटी की दुनिया में खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul) रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस हैं। वेब सीरीज में तो वो अपनी अदाओं का जादू तो बिखेरती ही हैं, मगर इंस्टाग्राम पर भी अपने फैंस को अपने परफेक्ट फिगर से रूबरू कराती रहती हैं। आभा पॉल का इंस्टाग्राम अगर आप एक बार देख लेंगे तो खुद को उनकी हर एक पोस्ट को देखने से नहीं रोक पाएंगे।

इंस्टाग्राम पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

वेब सीरीज की दुनिया में ‘सरिता भाभी’ नाम से फेमस एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul Bold Photos) के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी आए दिन नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें:Awarapan एक्टर ने खोली इंटीमेट सीन की पोल, बोले- एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे सीन देने में…

रियल लाइफ में भी हैं बोल्ड

आभा पॉल ना सिर्फ पर्दे पर बोल्ड हैं बल्कि वो अपनी असल जिंदगी में काफी हॉट एंड बोल्ड हैं। उनकी बोल्डनेस का सबूत उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट देती हैं, जिनमें वो अक्सर ही बिकिनी और शॉर्ट ड्रेस में नजर आती हैं।

इन वेब सीरीज से मिली पॉपुलैरिटी

आभा पॉल को  ‘गंदी बात’, ‘मस्तराम’ और ‘कामासूत्र’ जैसी एडल्ड और इंटीमेट सीन्स से भी वेब सीरीज ने इंडस्ट्री में फेम दिलाया है। आज यह मंजर है कि एक्ट्रेस को लोग उनके नाम से ज्यादा ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस के तौर पर जानते हैं। साड़ी हो या फिर बिकिनी आभा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेती हैं।

यह भी पढ़ें:जिस्म से सरका कपड़ा और..शूट हुआ अश्लील सीन, जो बना एक्ट्रेस की मौत की वजह, पहचाना कौन?

ग्लैमर का तड़का 

आभा पॉल का नाम उन हसीनाओं में शामिल है, जो अपनी हर तस्वीर में हॉटनेस का तड़का लगा ही देती हैं और लोगों उनकी अदाओं के मुरीद हो जाते हैं। एक्टिंग के ज्यादा आभा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

साड़ी में गिराई बिजलियां

बिकिनी ही नहीं बल्कि साड़ी और ब्लाउज में भी आभा का ग्लैमरस अवतार लोगों को दीवाना बना देता है। क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तमाम फोटोज शेयर की हैं, जिन पर लोग दिल खोलकर अपना प्यार भी लुटाते हैं। आभा पॉल का हर अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है और उनके हर लुक की लोग खूब तारीफ भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर मौजूद ये रोमांटिक फिल्में-सीरीज, जिनमें दिखेंगी जानी दुश्मन से जानेमन बनने की कहानी

First published on: Jul 16, 2024 07:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.