Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन से सीरियल का नंबर 1 पर रहा कब्जा, किसका निकला दम? जानें क्या कहती है इस हफ्ते की TRP Report

Latest Trp Report: इस हफ्ते की लेटेस्ट टीआरपी रिपोर्ट आ गई है, आइए जानते हैं कि इस वीक कौन नंबर 1 पर रहा और किसे लास्ट में जगह मिली है।

Latest Trp Report
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Latest Trp Report: एरमैक्स मीडिया ने हाल ही में 12वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है। जैसा की लंबे समय से चलता आ रहा है कि अनुपमा ने पहले नंबर पर अपनी जगह पक्की की हुई है। रुपाली गांगुली के इस शो को पहले पायदान से हटाना सभी के लिए मुश्किल हो गया है। वहीं अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा दूसरे नंबर पर है। एक और सीरियल जो हर किसी का फेवरेट है जिसका नाम है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है ने भी अपनी परफॉर्मेंस में सुधार किया है। आइए अब बिना देर किए जान लेते हैं कि टॉप 10 की लिस्ट में कौन किस पायदान पर रहा।

अनुपमा

पहले नंबर पर रुपाली गांगुली का शो अनुपमा रहा है जो काफी लंबे समय से नंबर 1 बना हुआ है। इसे देखने वालों की लिस्ट लंबी है। इस वीक शो को 73 रेटिंग मिली है।

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा

दया बेन और जेठा लाल वाला कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने के बाद हंसी न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस बार शो को 67 की रेटिंग मिली है। इस तरह सीरियल दूसरे नंबर पर आ गया है।

गुम है किसी के प्यार में

तीसरे नंबर पर आए शो की बात करें तो वो है गुम है किसी के प्यार में। शो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। शो को 65 रेटिंग मिली है। हालांकि बीते हफ्ते ये सीरियल 5वें नंबर पर था, लेकिन इस बार रेस में आगे आते हुए उसने छलांग लगाई है।

कुंडली भाग्य

श्रद्धा आर्य स्टारर कुंडली भाग्य की परफॉर्मेंस में अब सुधार आता नजर आ रहा है। इस शो ने अपनी गति बढ़ाई है, पिछले हफ्ते ये शो 5वें नंबर पर था तो अब इसने रेस में आगे आते हुए चौथे नंबर पर अपनी जगह बना ली है। इसे 65 की रेटिंग मिली है। ये सीरियल पुराना हो गया है, लेकिन अभी भी लोगों की हिट लिस्ट में शामिल है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

अक्षरा वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है भी आगे बढ़ रहा है। इस शो की रेटिंग की बात करें तो 64 रही है। अब ये सीरियल 5वें नंबर पर आ गया है। हालांकि पहले और अब में कई सारे किरदार बदल गए हैं, और नए किरदारों ने लोगों के दिलों नें जगह पक्की कर ली है।

तेरी मेरी डोरियां

छठे नंबर पर तेरी मेरी डोरियां रहा है जिसे 64 रेटिंग मिली है। स्टार प्लस के इस शो को इस वीक छठे नंबर पर जगह मिली है। इस सीरियल की रेटिंग में गिरावट आई है, क्योंकि बीते हफ्ते ये चौथे नंबर पर था।

इन सीरियल्स ने भी रेस में लगाई दौड़

अब टीवी के अन्य शो की बात करें तो इसमें श्रीमद रामायण को  64 की रेटिंग मिली है, और ये ये सातवें नंबर पर आ गया है। भाग्य लक्ष्मी ने 61 रेटिंग के साथ आठवें नंबर पर जगह बना ली है। परिणीति को भी 61 रेटिंग मिली है और ये नौवें स्थान पर है। शिव शक्ति लास्ट में रहा इसे 60 की रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari ने रचाई सीक्रेट वेडिंग!

First published on: Mar 27, 2024 02:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.