---विज्ञापन---

एक्ट्रेस के ‘प्राइवेट पार्ट्स पर जूम करते हैं पैपराजी’, Nora Fatehi से पहले भी भड़की हैं कई हिरोइनें

Nora Fatehi Got Angry paparazzi: नोरा फतेही ने हाल ही में प्राइवेट पार्ट्स पर जूम करने पर पैपराजी को फटकार लगाई है, इनसे पहले भी कई सारी एक्ट्रेसस पैप्स पर इसी वजह से भड़क चुकी हैं।

Nora Fatehi

Nora Fatehi Got Angry paparazzi: पैपराजी (paparazzi) का बॉलीवुड से गहरा नाता है। कोई भी पल हो सेलेब्स पैप्स के कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। कई बार तो उनकी आपस में बनती है लेकिन कई बार कहासुनी हो जाती है। ऐसे कई स्टार्स हैं जो पैप्स को देख खार खाते हैं। कई एक्ट्रेसस ने पैपराजी को उनके बॉडी पार्ट्स को जूम कर दिखाने का गंभीर आरोप लगाया है। वहीं हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भी पैप्स को आड़े हाथों लेते हुए उनकी क्लास लगाई है।

नोरा ने लगाई पैप्स को फटकार

नोरा फतेही उन एक्ट्रेसस में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नोरा ने हाल ही News18 Showsha के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि पैपराजी ने कभी ऐसा बैक नहीं देखा है। जो है सो है…। ऐसा वो सिर्फ उनके साथ ही नहीं करते बल्कि कई और एक्ट्रेसस के साथ भी करते हैं।

पैप्स बेवजह फीमेल्स के बॉडी पार्ट्स को जूम करते हैं। कभी को ऐसा लगता है कि जूम करने के लिए कुछ भी नहीं होता तो वो फिर किसपर फोकस करना चाहते हैं। नोरा ने अपनी बॉडी के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है कि वो ऐसे फीगर की मल्लिका हैं।

इन स्टार्स ने भी लगाई पैप्स की क्लास

न सिर्फ नोरा बल्कि और भी बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसस हैं जो पैप्स को बॉडी पार्ट्स जूम करने पर फटकार लगा चुकी हैं। इस लिस्ट में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम भी आता है। दरअसल एक बार एक्ट्रेस ने पैप्स से रिक्वेवेस्ट की लेकिन फिर भी उन्होंने उनके बैक से क्लिक किया। इस पर वो भड़क उठीं थी।

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें पैप्स ने अपने कैमरे में मृणाल के बैक को कैद किया। इस पर एक्ट्रेस को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने पैप्स को खूब खरी खोटी सुनाई। माही विज (Mahhi Vij) ने भी हाल ही में पैप्स को अपने गुस्से का शिकार बनया। बिना एक्ट्रेस की मर्जी के पैप्स उन्हें अपने कैमरे में कैद कर रहे थे, जो हसीना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस पर वो बहुत गुस्सा हुईं।

यह भी पढ़ें : दुनिया ने खूबसूरती का माना लोहा, इश्क के चर्चे हजार

First published on: Apr 23, 2024 03:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.