---विज्ञापन---

एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, लावारिश की तरह हुआ अंतिम संस्कार, नहीं आए मां-बाप

Noor Malabika Das Last Rite: बॉलीवुड एक्ट्रेस नूर मालबिका दास की लाश पुलिस को उनके घर से सड़ी गली हालत में बरामद हुई थी। एक्ट्रेस का पुलिसवालों ने ही अंतिम संस्कार किया है, उनके परिवार की तरफ से कोई भी शख्स उनकी ना तो बॉडी लेने आया है और ना ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुआ।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 10, 2024 23:06
Share :
Noor Malabika Das Last Rite

Noor Malabika Das Last Rite: बॉलीवुड एक्ट्रेस नूर मालबिका दास (Noor Malabika Das) का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की लाश उनके घर से सड़ी-गली हालत में बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि मौत के 3 दिन बाद जब पड़ोसियों को स्मेल आने लगी। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत फांसी लगाने से हुई है। अब एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिसवालों के बार-बार कहने के बाद भी परिवारवाले एक्ट्रेस की ना तो लाश लेने आए और ना ही वो अंतिम संस्कार में शामिल हुए। एक्ट्रेस के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा एक भाई और बहन भी है। लेकिन इनमें से कोई भी एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनकर सामने नहीं आया है और ना ही अंतिम संस्कार में शामिल हुआ। पुलिस ने ही एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया है और ऐसे में सवाल ये उठता है कि परिवारवालों के होते हुए भी क्यों एक्ट्रेस का लावारिश की तरफ अंतिम संस्कार किया गया। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से डिप्रेशन की दवाइयां भी खा रही थीं। रिपोर्ट्स में उनके डिप्रेशन को ही उनकी आत्महत्या की वजह माना जा रहा है। नूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और उन्होंने अपने पैरेंट्स के साथ अपनी कई फोटोज भी शेयर कर रखी हैं।

यह भी पढ़ें: अमरोहा हादसे में मरने वाले 4 यूट्यूबर्स कौन? जानें उनके चैनल का क्या नाम और कितने फॉलोअर्स

First published on: Jun 10, 2024 08:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.