Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

अंबानी परिवार की छोटी बहू को मिलेगा 640 करोड़ का बंगला, सास नीता अंबानी करेंगी गिफ्ट!

Nita Ambani Gifts Radhika Merchant Villa In Dubai: खबरों के मुताबिक, अंबानी परिवार की होने वाली सबसे छोटी बहू राधिका मर्चेंट को उनकी सास नीता अंबानी ने 640 करोड़ का बंगला गिफ्ट करेंगी। चलिए जानते हैं, क्या खास बात है, इस बंगले की।

Nita Ambani Gifts Radhika Merchant Villa In Dubai
Nita Ambani Gifts Radhika Merchant Villa In Dubai

Nita Ambani Gifts Radhika Merchant Villa In Dubai: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के खूब चर्चे हैं। इस खूबसूरत जोड़ी के प्री-वेडिंग फंक्शंस दूसरी बार इटली से फ्रांस के साउथ जाने वाले एक क्रूज शिप पर सेलिब्रेट हो रहे हैं। दोनों की शादी जुलाई में होनी है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि राधिका मर्चेंट यानी अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू को उनकी सास नीता अंबानी लगभग 640 करोड़ का विला में गिफ्ट कर रही हैं। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए अंबानी परिवार है मशहूर

अंबानी परिवार अक्सर अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाना चाहता है। उनकी कारों से लेकर, घर और यहां तक कि उनके द्वारा पहने जाने वाले कपड़े और ज्वेलरी की भी खूब चर्चाएं होती हैं। अब छोटी बहू राधिका मर्चेंट भी इसी फेहरिस्त में शामिल हो गई हैं।

दुबई में है ये शानदार विला

लग्जरी बाय मार्केटिंग मैटर कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इनके मुताबिक, नीता अंबानी अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट को 640 करोड़ का विला दुबई में गिफ्ट कर रही हैं। इस पेज पर इस विला की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

क्या खास है इस विला में

इस विला के बारे में बताते हुए लग्जरी बाय एम एम ने लिखा है, यह विला दुबई के पाम जुमेराह में मौजूद है, जिसमें 70 मीटर तक का एक प्राइवेट बीच है और यह शहर की सबसे एक्सपेंसिव प्रॉपर्टीज में से एक है। यह विला 3000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस विला में एक प्राइवेट पूल भी है। विशेष कलाकृति और इतावाली संगमरमर से सुसज्जित इस विला में 10 आलीशान बेडरूम है।

इसकी कीमत

यह भी माना जा रहा है कि यह बंगला उतना ही आलीशान है, जितना की कोई कल्पना कर सकता है। इसकी कीमत 76 मिलियन डॉलर यानी 640 करोड़ रुपए के आसपास है।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी में नाम कमाने के बाद राजनीति में उतरीं ये एक्ट्रेस, एक तो आज भी BJP की सांसद 

First published on: May 29, 2024 07:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.