Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Nick Jonas Net Worth: 166 करोड़ के लग्जरी बंगले का मालिक, ‘देसी गर्ल’ के पति की नेटवर्थ कर देगी हैरान

Nick Jonas Net Worth: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस 17 सितंबर को अपना 32वां जन्मदिन बना रहे हैं, निक एक शानदार सिंगर है और उनकी देश-विदेश में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। आज हम आपको उनके बर्थडे पर उनके आलिशान बंगले और टोटल नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

nick jonas
166 करोड़ के बंगले का मालिक

Nick Jonas Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं और उन दोनों की रोमांस के अक्सर ही चर्चे रहते हैं। निक जोनस 17 सितंबर को अपना 32वां जन्मदिन (Nick Jonas Birthday) बना रहे हैं, निक एक शानदार सिंगर है और उनकी देश-विदेश में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। प्रियंका और उनके पति निक जोनस अक्सर ही वेकेशन मनाते देखे जाते हैं और उन दोनों की तस्वीरें अक्सर ही सामने आती रहती हैं। निक जोनस अपनी आवाज के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। आज हम आपको उनके बर्थडे पर उनके आलिशान बंगले और टोटल नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

166 करोड़ का बंगला (Nick Jonas Net Worth)

निक जोनस से शादी करने के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ उनके लॉस एंजिल्स वाले बंगले पर रहती हैं, जो काफी आलीशान है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका, निक और मालती के इस घर में 11 बाथरूम, 7 बेडरूम और एक बड़ा-सा स्विमिंग पूल भी मौजूद है। सफेद रंग का प्रियंका ने अपना खूबसूरत-सा एक मंदिर भी इस घर में बनवा रखा है, जहां वो अक्सर ही पूजा करते हुए फोटो पोस्ट करती हैं। निक जोनस का यह आलीशान महल पूरे 20,000 स्क्वायर फुट से भी ज्यादा हिस्से में फैला हुआ है। निक और प्रियंका के इस घर की कीमत करीब 166 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके अलावा निक के पैरेंट्स और भाइयों के बंगले अलग-अलग हैं।

यह भी पढ़ें:5 साल बाद टूटी पहली शादी, 26 में झेला तलाक का दर्द, एक्ट्रेस को अपनी बच्ची मानता है एक्स पति!

 म्यूजिक कॉन्सर्ट्स से करते हैं मोटी कमाई

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस कोई मामूली इंसान नहीं हैं, वो एक पॉपुलर अमेरिकन सिंगर हैं। उन्होंने अपने दोनों भाइयों के साथ मिलकर एक पॉप रॉक बैंड भी बनया है, जिसका नाम जोनस ब्रदर्स है। जोनस ब्रदर्स अपने इस रॉक बैंड के जरिए दुनिया भर कॉन्सर्ट करते हैं और इसके जरिए निक और उनके भाई की हर साल कमाई करोड़ों में होती है। एक महीने में अपने रॉक कॉन्सर्ट से निक जोनस करीबन 1.5 मिलियन डॉलर की कमाई कर लेते हैं और निक के कॉन्सर्ट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: 7 बॉलीवुड हसीनाओं ने की सिंपल वेडिंग, किसी ने मंदिर तो किसी ने छत पर लिए सात फेरे

महंगी कारों के शौकीन हैं देसी गर्ल के पति

निक जोनस के पास पैसों की कोई कमी नहीं है और शानदार लाइफ जीते हैं। निक को महंगी कारों का भी बहुत शौक है और उनकी कारों के कलेक्शन की बात करें तो, उनके पास 1960 की फोर्ड थंडरबर्ड, 1968 की फोर्ड मस्टैंग, 2013 शेवरले केमेरो एसएस कन्वर्टिबल और 2018 डॉज चैलेंजर आर/टी समेत कई लग्जरी कारें हैं, जिनमें वो अपनी फैमिली के साथ सफर करते हैं।

निक जोनस की टोटल नेटवर्थ

प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 छोटे निक जोनस से शादी की थी और दोनों की शादी को अब लंबा समय भी हो गया है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर रही हैं। प्रियंका के पास अच्छी खासी संपत्ति है, लेकिन निक जोनस भी पैसों के मामले में अपनी वाइफ से बिल्कुल कम नहीं है। जानकारी के मुताबिक, निक के पास अकेले ही 50 मिलियन डॉलर की कुल संपत्ति है, जबकि प्रियंका और उनकी मिलाकर कपल 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा की नेटवर्थ रखता है।

यह भी पढ़ें: शादी के महज 10 महीने में छोड़ी एक्ट्रेस वाइफ, तलाक से पहले कर ली गुपचुप सगाई, भड़की दूसरी पत्नी

First published on: Sep 17, 2024 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.