---विज्ञापन---

New Year 2024 में होगा साउथ फिल्मों का बोलबाला, पुष्पा 2 से लेकर देवरा तक ये 5 मूवीज करेंगी धमाल

Most Awaited South Films 2024: साल 2024 में साउथ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला रहने वाला है। फैंस को साउथ मूवीज का बेसब्री से इंतजार है।

Most Awaited South Films 2024
image credit: e24 edit

Most Awaited South Films 2024: साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और नए साल पर भी फैंस को अपने फेवरेट साउथ एक्टर की फिल्मों का बेताबी से इंतजार है। अल्लू अर्जुन, प्रभास से लेकर जूनियर एनटीआर समेत विजय थलापति की फिल्में इस साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है और इन फिल्मों का फैंस को कब से इंतजार है। बाहुबली, केजीएफ और आरआरआर जैसी फिल्मों के बाद फैंस को साउथ मूवीज को लेकर क्रेज कई गुना बढ़ गया है। नए साल पर एक्शन से भरपूर कई साउथ फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमें पुष्पा 2, देवरा और कांतारा चैप्टर 1 जैसी फिल्में शामिल हैं। चलिए देखते हैं साल 2024 का मूवी कलेंडर…

देवरा (Devara)

दक्षिण अभिनेता जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ भी साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अहम रोल में नजर आने वाली हैं और दोनों का लुक भी मूवी से सामने आ चुका है।

पुष्पा 2 (Pushpa 2)

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2′(Pushpa 2) का फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं और यह मूवी भी 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। फिल्म के टीजर और ट्रेलर का भी फैंस को इंतजार है और पुष्पाराज अल्लू अर्जुन का लुक आउट हो चुका है।

कांतारा: चैप्टर 1 (Kantara: Chapter 1)

कंतारा के प्रीक्वल का टीजर भी आउट हो चुका है और फिल्म नए साल 2024 में ही रिलीज होने की लिए तैयारी में है। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन ऋषभ शेट्टी के फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हो गए हैं।

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT)

थलापति विजय की नई फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ उर्फ GOAT का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। यह फिल्म विजय के फैंस के लिए साल 2024 की सबसे बड़ी ट्रीट होने वाली है।

गेम चेंजर (Game Changer)

राम चरण और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ (Game Changer) भी साल 2024 की मच-अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। कियारा और रामचरण की जोड़ी को पर्दे पर देखने को लिए दोनों के ही फैंस बहुत एक्साइटेड हैं।

First published on: Jan 01, 2024 09:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.