Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Netflix पर ‘Sector 36’ को देखने के लिए मजबूर करेंगे ये 5 कारण, ‘निठारी कांड’ का सच जान उड़ेंगे होश

Why Watch Sector 36: विक्रांत मैसी की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं, हाल ही में उनकी सेक्टर 36 रिलीज हुई है जिसमें उनके किरदार ने फिल्म का लेवल हाई कर दिया है। आइए जानते हैं वो 5 कारण जो इस फिल्म को देखने के लिए करेंगे मजबूर...

Sector 36

Why Watch Sector 36: ओटीटी (OTT) ने सिनेमाघरों की जगह ले ली है। अब इस प्लेटफॉर्म पर हर तरह का कंटेंट देखने को मिल जाता है। ऑडियंस अपने मूड के हिसाब से कॉमेडी, रोमांटिक, हॉरर या फिर क्राइम थ्रिलर मूवी देख सकती है। अगर हम बात करें  क्राइम-थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज की तो उन्हें देखने का मजा ही कुछ और होता है। आप भी इस जोन की कहानी को पसंद करते हैं तो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हालिया रिलीज ‘सेक्टर 36’ (Sector 36) को देखना न भूलें। पूरी फिल्म में शुरुआत से लेकर अंत तक क्राइम और थ्रिलर की भरमार है।  2 घंटे 4 मिनट की ये फिल्म देखकर आपको घिन आएगी, दिमाग सुन्न हो जाएगा, और इंसानियत तो शर्मसार हो जाएगी। चलिए आप ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं तो हम आपको वो 5 कारण बता रहे हैं जो फिल्म देखने के लिए करेंगे मजबूर…

1. निठारी कांड का सच आएगा सामने

आपने साल 2006 में हुए निठारी हत्या कांड के बारे में तो सुना ही होगा। नोएडा के सेक्टर 36 में हुई इस वीभत्स घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया था। अगर आपका दिल मजबूत है तो इस फिल्म में आपको शुरुआत से लेकर अंत तक निठारी हत्याकांड के एक-एक पहलू का सच जानने को मिलेगा।

2. पुलिस सिस्टम के दिखेंगे दो चेहरे

फिल्म में पुलिस वालों का दो रूप देखने को मिलने वाला है। एक जो अपने काम के प्रति ईमानदार नहीं है, बल्कि यारी दोस्ती निभाने के चक्कर में फर्ज भूल जाता है। और दूसरा वो जो खुद एक लड़की का पिता है जिसे अपने कर्तव्यों का एहसास है। अपना फर्ज निभाते हुए अपनी जान भी गवा देता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बने ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्टर, फीस जान लगेगा झटका

3.  फिल्म सामाजिक मुद्दों पर आधारित है

सेक्टर 36 एक रियल स्टोरी है जिसमें न सिर्फ क्राइम दिखाया गया है बल्कि समाज की हकीकत भी दिखाई गई है। फिल्म में अमीर-गरीब, जात-पात और ऊंच-नीच जैसे मुद्दों को दिखाया गया है जो हमारे समाज की हकीकत है। ऐसे में ये एक कारण भी है जो फिल्म देखने के लिए करेगा मजबूर।

4. विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की एक्टिंग ने लूटा दिल

अब बात कर लेते हैं विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की उन्होंने अपनी एक्टिंग से ऐसा गदर मचाया कि देखने में मजा ही आ गया। उनकी एक्टिंग इतनी रियल लगी की मानों सच में वो उस किरदार का असली पात्र हों। इसके अलावा पुलिस वाले बने दीपक डोबरियाल ने भी अपनी एक्टिंग से एक नया आयाम सेट किया।

5. डार्क क्राइम पसंद है तो ये बेस्ट है

अगर आप डार्क क्राइम सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते हैं तो सेक्टर 36 से बेस्ट और क्या हो सकता है। इसमें थ्रिलर और क्राइम का परफेक्ट मिश्रण देखने को मिलेगा। हां ये तो एक दम सही है कि अगर फिल्म देखनी शुरू कर दी तो अंत तक मन में यही जिज्ञासा होगी की अब क्या होगा और उसे अधूरा तो बिल्कुल नहीं छोड़ पाएंगे।

यह भी पढ़ें: बिकिनी में बोल्ड लुक में नजर आई ‘देसी गर्ल’, पति और बेटी संग समुंद्र पर मस्ती करती दिखीं अभिनेत्री

First published on: Sep 14, 2024 10:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.