---विज्ञापन---

Bridgerton 4 में किस एक्ट्रेस के दिख सकते हैं एडस्ट सीन? रानी के सामने किसकी होगी शादी

Netflix Upcoming Web Series Bridgerton 4: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज 'ब्रिजर्टन 3' 6 मिनट के लंबे इंटीमेट सीन के कारण खूब चर्चा में रहा। इस बार सिर्फ पेनेलोप और कॉलिन की ही शादी नहीं हुई बल्कि फेदरिंगटन के घर में तीन बच्चों ने जन्म लिया। चलिए जानते हैं, Bridgerton 4 में कौन हो सकता है इंटीमेट? किसकी हो सकती है शादी।

Netflix Upcoming Web Series Bridgerton 4:
Netflix Upcoming Web Series Bridgerton 4:

Netflix Upcoming Web Series Bridgerton 4: नेटफ्लिक्स पर सबसे पॉपुलर वेब सीरीज ‘ब्रिजर्टन’ को खूब पसंद किया जा रहा है और ये पहली बार नहीं है कि इस सीरीज को पसंद किया गया। इस बार इस सीरीज के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने का कारण पेनेलोप और कॉलिन का 6 मिनट का इंटीमेट सीन था। बेशक, इसके पहले सीजन में भी इंटीमेसी दिखाई गई है, लेकिन इसमें बेहद ओपन तरीके से यह सीन दिखाया गया। मेकर्स ने ‘Bridgerton 4’ की भी घोषणा नेटफ्लिक्स पर कर दी है, लेकिन सवाल ये उठता है कि अब अगला नंबर किसका होगा? रानी के आगे किसकी शादी होगी और कौन अपने प्यार में सराबोर हो इंटीमेट होता दिखाई देगा। चलिए जानते हैं, क्या होगा ब्रिजस्टोन के ‘Bridgerton 4’ में खास।

पेनेलोप का खुला राज

‘ब्रिजर्टन 3’ में यह बात साफ हो गई है कि लेडी व्हिसलडाउन कौन है। साथ ही रानी ने भी पेनेलोप को लेडी व्हिसलडाउन के रूप में माफ कर दिया है और उसे लिखने की आजादी दे दी है। अब देखना होगा कि लेडी व्हिसलडाउन यानी पेनेलोप शादी और बच्चे के बाद किस तरह का लेखन जारी रखेंगी।

एलोइस ब्रिजर्टन का दिख सकता है समलैंगिक संबंध

‘ब्रिजर्टन 3’ के अंत में दिखाया गया है कि एलोइस अपनी बहन फ्रांसेस्का और जीजा जॉन स्टर्लिंग के साथ स्कॉटलैंड जाने के लिए तैयार है। तभी जॉन की चचेरी बहन माइकेला स्टर्लिंग की एंट्री होती है, जिसमें यह हिंट दिया जा रहा है कि एलोइस ब्रिजर्टन समलैंगिक हो सकती हैं और इन दोनों के बीच संबंध बन सकता है।

ब्रिजर्टन के घर की मालकिन वायलेट ब्रिजर्टन का दिख सकता है इंटीमेट सीन

पति की डेथ के बाद कई सालों से अकेले रह रहीं वायलेट ब्रिजर्टन भी अब प्यार में पड़ गई हैं। जी हां, विस्काउंटेस को लेडी डैनबरी के भाई लॉर्ड मार्कस एंडरसन के साथ देखा जा सकता है। वे ना सिर्फ उनकी कंपनी एंजॉय कर रही हैं बल्कि उनकी केमिस्ट्री भी स्क्रीन पर दिखाई जा रही है। ‘ब्रिजर्टन 3’ के फाइनल में वायलेट मार्कस को फ्रांसेस्का की शादी में भी बुलाती हैं और वह डैंकवर्थ-फिंच बॉल के दौरान उसके साथ डांस भी करती हैं। ऐसे में ‘ब्रिजर्टन 4’ में दोनों इंटीमेट हो सकते हैं।

फ्रांसेस्का और जॉन स्टर्लिंग बच्चों के लिए कर सकते हैं ट्राई

फ्रांसेस्का और जॉन स्टर्लिंग की सीजन 3 में शादी दिखाई गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये जोड़ी ‘ब्रिजर्टन 4’ में बच्चों के लिए ट्राई करते हुए इंटीमेट होते हुए दिखाई जा सकती है।

ये भी पढ़ें: फेल्योर नहीं हुआ बर्दाश्त, 6 फ्लॉप फिल्मों के बाद सुपरस्टार की बेटी ने बॉलीवुड ही नहीं, देश भी छोड़ दिया, पहचाना कौन? 

First published on: Jul 09, 2024 08:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.