Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Netflix पर कम नहीं हुआ 5 फिल्मों का क्रेज, कूट-कूटकर भरा है सस्पेंस

Netflix Popular Movies: नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर फिल्मों की लिस्ट में इन 5 फिल्मों का नाम शामिल है, अगर आप  इन्हें देखने से चूक गए हैं, तो इस वीकेंड इन्हें निपटा डालें। 

Netflix Popular Movies
Netflix Popular Movies

Netflix Popular Movies: अगर आप भी अपने संडे को खास बनाना चाहते हैं और सोच रहे हैं कि इस वीकेंड आप कौन-सी फिल्म देखें। तो आइए आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिन्हें थियेटर से ओटीटी पर आए हुए एक लंबा समय बीत चुके है, लेकिन इन मूवीज का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी भी यह 7 फिल्में नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी गईं फिल्में हैं और इनका क्रेज अभी भी लोगों के बीच कम नहीं हो है। अगर आप  इन 7 फिल्मों को देखने से चूक गए हैं, तो इस वीकेंड इन्हें निपटा डालें।

‘आरआरआर’

राम चरण और जूनियर एनटीआर की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ का क्रेज कम नहीं हो रहा है, इस मूवी ने देश-विदेश में अपना जमकर डंका बजाया था। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ काफी शानदार थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत प्यार दिया था और इस फिल्म  के एक सॉन्ग ने ऑस्कर कर जीता था। अगर आने यह फिल्म अभी तक नहीं देखी है, तो बिना देर किए जल्दी से इसे निपटा लें। एक्शन, रोमांस और सस्पेंस  यह तीनों ही चीजें इस फिल्म में आपको देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़ें: Mahira Sharma के साथ हुआ Oops मोमेंट, लोग उड़ा रहे मजाक

‘जवान’ (Netflix Popular Movies)

शाहरुख खान की ‘जवान’ भी साल 2023 की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। नेटफ्लिक्स पर भी सबसे पॉपुलर फिल्मों की लिस्ट में ‘जवान’ का नाम आज भी शुमार है। किंग खान का यूनिक अंदाज लोगों को इस फिल्म  में काफी पसंद आया था।

‘मर्डर मुबारक’

सारा अली खान और करिश्मा कपूर स्टारर ‘मर्डर मुबारक’ एक शानदार फिल्म है, जिसे नेटफ्लिक्स पर सीधे रिलीज किया गया था। इस फिल्म में विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी अहम रोल में नजर आए थे। मूवी की कहानी आपको डराती भी है और कई मौकों पर खूब हंसाती भी है। इस फिल्म का सस्पेंस आपको बिल्कुल बोर नहीं होने देता है और एंड तो काफी बेहतरीन है।

‘चोर निकल के भागा’

बॉलीवुड एक्टर सनी कौशल और एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म  ‘चोर निकल के भागा’ सस्पेंस से भरी हुई है और यह फिल्म आपको एक बार तो जरूर देखनी चाहिए। सनी कौशल और यामी गौतम की शानदार एक्टिंग तो आपका दिल जीत ही लेगी। उसके साथ ही फिल्म की स्टोरी भी आपको मजेदार लगेगी।

‘जाने जान’

‘जाने जान’ से बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर ने ओटीटी पर डेब्यू किया था। मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड यह कहानी सस्पेंस के साथ-साथ हॉरर वाली फीलिंग भी देती है। एक मां और बेटी की कहानी में विजय वर्मा ने पुलिस वाले का रोल निभाया है, जो आपको बीच-बीच में हंसाते भी हैं। नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इसका क्रेज अभी भी बरकरार है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘दयाबेन’ से समेत इन स्टार्स ने रिजेक्ट किया ‘बिग बॉस’, एक ने ठुकराए 65 करोड़!

 

 

First published on: Oct 05, 2024 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.