---विज्ञापन---

20 साल की पॉपुलर एक्ट्रेस ने रचाई शादी, सीक्रेट सेरेमनी में मॉडल को बनाया हमसफर!

Millie Bobby Brown Secret Marriage: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन ने अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड जेक बोंगियोवी से गुपचुप शादी कर ली है। कपल ने अभी तक अपने शादी को ऑफिशियल नहीं किया है।

Millie Bobby Brown & Jake Bongiovi
Millie Bobby Brown & Jake Bongiovi

Millie Bobby Brown Secret Marriage: हॉलीवुड के पॉपुलर कपल के सीक्रेट शादी के बंधन में बंधने की खबर सामने आई है। Damsel एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन (Millie Bobby Brown) और उनके लॉग टर्म बॉयफ्रेंड जेक बोंगियोवी (Jake Bongiovi) ने इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी की है, जिसमें सिर्फ उनकी फैमिली और खास लोग ही शरीक हुए। हालांकि कपल ने अभी तक अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। मिली बॉबी ब्राउन ने साल 2021 में जेक बोंगियोवी के साथ अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था। अब दोनों अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ गए हैं और उन दोनों हमेशा के लिए एक हो गए हैं।

एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी! (Millie Bobby Brown Secret Marriage)

मिली बॉबी ब्राउन और जेक बोंगियोवी की जोड़ी हॉलीवुड के सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस क्यूट कपल ने पिछले हफ्ते शादी की है, अभी तक इनकी शादी की एक भी फोटो भी सामने नहीं आई है। फैंस उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। मिली बॉबी ब्राउन और जेक बोंगियोवी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

कौन हैं जेक बोंगियोवी (Jake Bongiovi) ?

20 साल की मिली बॉबी ब्राउन ने खुद से 2 साल बड़े जेक बोंगियोवी को अपना जीवनसाथी बनाया है। जेक बोंगियोवी एक अमेरिकन मॉडल हैं और उनके प्रभावशाली 1.4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही उनके पिता कोई और नहीं बल्कि फेमस म्यूजिशियन जॉन बॉन जोवी हैं।

1 साल पहले की थी सगाई 

जेक बोंगियोवी और मिली बॉबी ब्राउन ने अप्रैल 2023 में अपनी सगाई की घोषणा की थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वो पहली बार जेक से साल 2021 में ऑनलाइन मिली थीं। उसके बाद कुछ समय तक दोनों दोस्त बनकर रहे थे, मगर फिर नवंबर 2021 में कपल ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया था।

मिली बॉबी ब्राउन का वर्क फ्रंट

सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली 20 साल की मिली बॉबी ब्राउन ने छोटी उम्र में ही अपनी अलग पहचान बना ली है।  मिली बॉबी ब्राउन ने स्ट्रेंजर थिंग्स, गॉडज़िला: किंग ऑफ़ द मॉन्स्टर्स, डेमसेल, एनोला होम्स 2 जैसी हिट हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इंस्टाग्राम पर मिली के 63.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur को दोबारा शादी में मिला धोखा? पति का चल रहा दूसरी औरत संग अफेयर, खुद किया खुलासा

 

 

First published on: May 25, 2024 03:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.