---विज्ञापन---

नेटफ्लिक्स पर छाईं ये 2 भारतीय फिल्में, 1 फिल्म तो अप्रैल से है टॉप 10 लिस्ट में!

Netflix Global Top 10 Movie: नेटफ्लिक्स ने नॉन इंग्लिश कैटेगिरी में बीते सप्ताह की ग्लोबल टॉप 10 सूची जारी की है। इस सूची में दुनियाभर की फिल्मों को शामिल किया गया। आइए जानें, कौन सी वो दो भारतीय फिल्में हैं जो इस टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं।

Netflix Global Top 10 Movie
Netflix Global Top 10 Movie

Netflix Global Top 10 Movie: नेटफ्लिक्स अब उन फिल्मों की सूची बनाने लगा है जो उसके OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाती हैं। अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स में उन फिल्मों की सूची बनाई, जिसमें किन-किन देशों में कौन-कौन सी फिल्में बीते सप्ताह देखी गईं और कौन सी फिल्में टॉप 10 रहीं। अब नेटफ्लिक्स ने एक नई सूची जारी की है जिसमें 27 मई से 2 जून तक उन फिल्मों की सूची बनाई है, जो दुनियाभर में नॉन इंग्लिश कैटेगरी में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गईं है। दिलचस्प बात ये है कि इन टॉप 10 फिल्मों में दो फिल्में बॉलीवुड की हैं, जो इस सूची में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये फिल्में।

क्रू

नेटफ्लिक्स ग्लोबल टॉप 10, नॉन इंग्लिश कैटेगिरी में तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर अभिनीत फिल्म क्रू को टॉप टेन में जगह मिली है। दिलचस्प बात ये है कि क्रू इस लिस्ट में नंबर दो पर है। इतना ही नहीं, क्रू फिल्म पिछले दो हफ्ते से इस लिस्ट में टॉप 10 में बनी हुई है यानी 20 मई से 2 जून तक दुनियाभर में नॉन इंग्लिश कैटेगरी में क्रू को सबसे ज्यादा देखा गया। इस फिल्म को 27 मई से 2 जून के बीच एक करोड़ 80 लाख घंटे तक देखा गया और बीते सप्ताह 89 लाख लोगों ने इस फिल्म को दुनियाभर में देखा।

लापता लेडीज

आमिर खान के प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म लापता लेडीज, जिसका निर्देशन आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने किया है। ये फिल्म भी दुनियाभर में नॉन इंग्लिश कैटेगरी में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई है। इस लिस्ट में ये फिल्म नौंवे नंबर पर है। दिलचस्प बात ये है कि यह फिल्म पिछले 6 सप्ताह से इस लिस्ट में बरकरार है यानी 22 अप्रैल से 2 जून तक इस फिल्म को सबसे ज्यादा नेटफ्लिक्स पर देखा गया। बीते सप्ताह 27 मई से 2 जून के बीच इस फिल्म को 29 लाख घंटे देखा गया और नॉन इंग्लिश कैटेगरी में 14 लाख लोगों ने इसे पिछले सप्ताह देखा।

अन्य फिल्में

इस लिस्ट में इसके अलावा जो फिल्में शामिल हैं, वो हैं –

कलर्स का इविल: रेड, बायोनिक, गॉडजिला माइनस वन, इन गुड हैंड्स 2, इन गुड हैंड्स, गोल्डन कामुई, टू ओल्ड फॉर फेयरी टेल्स, द वेजेस का फियर।

ये भी पढ़ें: हीरो नहीं खूंखार विलेन बनने के लिए भी करोड़ों फीस लेते हैं ये एक्टर्स

First published on: Jun 09, 2024 02:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.