---विज्ञापन---

64 साल की उम्र में Neena Gupta पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बिना पैंट पहने देख लोगों ने बताया- ‘बेशर्म’

Neena Gupta Viral Video: नीना गुप्ता का नया वीडयो तहलका मचा रहा है जिसमें उन्हें बिना पेंट के सिर्फ शर्ट में देख यूजर्स का दिमाग घूम गया है।

Neena Gupta
image credit: e24 edit

Neena Gupta Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। 64 साल की उम्र में भी वो 25-30 साल की हसीनाओं को हॉटनेस से मात देती हैं और उनका लेटेस्ट वीडियो इस बात का सबूत है। नीना गुप्ता (Neena Gupta) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिर्फ शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। उनके इस वीडियो पर यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं कि क्या वो शर्ट के ऊपर पेंट पहनना भूल गई हैं।

नीना का वायरल वीडियो (Neena Gupta Viral Video)

सोशल मीडिया पर नीना गुप्ता (Neena Gupta) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शर्ट पहने सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में 64 साल की उम्र में नीना को बिना पेंट के सिर्फ शर्ट पहने देख इंटरनेट पर यूजर्स का मुंह खुला रह गया है और लोग उनके वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। इस उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी मेंटेन करके रखा हुआ है और अक्सर ही वो इस तरह के ग्लैमरस अवतार में दिखाई देती हैं।

यूजर्स कर रहे ऐसे कॉमेंट 

नीना गुप्ता (Neena Gupta) के लेटेस्ट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस की बोल्डनेस हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। जहां कुछ लोग उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें इस उम्र में एक्ट्रेस के इस तरह के ड्रेसिंग सेंस से दिक्कत हो रही है। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘एलिगेंस और नंगापन के बीच बहुत पतली रेखा है…. पूरे दिल से जीने के लिए स्वतंत्र होने का मतलब बेशरम होना नहीं है।’ दूसरे ने लिखा, ‘अरे बूढ़ी दादी मां साड़ी पहनने की उम्र में ये क्या पहन रही है’, एक अन्य यूजर ने सवाल करते हुए कहा, ‘उसकी पैंट कहाँ है?’ नीना के वीडियो पर लोग इस तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 17 Elimination: वीकेंड के वार से पहले जानें कौन हुआ घर से बेघर

नीना गुप्ता का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो 64 साल की उम्र में भी नीना गुप्ता फिल्मों में अपने अभिनय से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं। अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर गुड बाय और अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ऊंचाई में वो अहम रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी नीना ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था। इस सीरीज में वो मृणाल ठाकुर की दादी बनी थीं।

First published on: Dec 30, 2023 03:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.