---विज्ञापन---

बीवी से पैचअप होते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बदले तेवर, बोले- शादी की नहीं जरूरत!

Nawazuddin Siddiqui Reaction On Marriage: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी के कारण वे अक्सर विवादों में रहते हैं।। पिछले काफी समय से विवादों में चल रही उनकी शादी में अब एक ठहराव आ गया है और उन्होंने पत्नी से सुलह कर ली है। अब शादी जैसे रिश्ते के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सोच बदल गई है। चलिए जानते हैं, क्या कहना है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का।

Nawazuddin Siddiqui Reaction On Marriage
Nawazuddin Siddiqui Reaction On Marriage

Nawazuddin Siddiqui Reaction On Marriage: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहते हैं। उनकी पत्नी आलिया से अलगाव की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं, लेकिन अब दोनों वापस एक हो गए हैं। मार्च में, इन दोनों ने अपनी आपसी गलतफहमियां दूर कर सुलह कर ली है, लेकिन लगता है इस मामले के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के विचार बदल गए हैं। जी हां, हाल ही में एक्टर ने Ranveer Allahbadia  द्वारा होस्ट किए गए ‘द रणवीर शो’ में शिरकत की, जहां उन्होंने शादी को लेकर बेबाकी से अपने विचार रखे। चलिए जानते हैं, शादी के बारे में अब क्या सोचते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का क्या कहना है शादी के बारे में

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुताबिक, शादी के बाद जोड़ियां एक-दूसरे को टेकन फॉर ग्रांटेड लेने लगती हैं। उन्होंने कहा कि मैं बोलना तो चाहता हूं, लेकिन पता नहीं इसका मतलब गलत निकलेगा या नहीं। मेरे हिसाब से शादी नहीं करनी चाहिए। आखिर शादी करने की जरूरत क्या है। अगर आपको बिना शादी के ही प्यार मिल रहा है तो एक आदमी शादी के बिना रह सकता है। शादी के बाद जोड़ियां एक-दूसरे को टेकन फॉर ग्रांटेड लेने लगती हैं। वह उसे अपनी प्रॉपर्टी मानने लगती हैं। कभी कहती हैं, वह मेरा है तो इस तरीके की चीजें होने लगती हैं। शादी के बाद जोड़ियां आपस में एक-दूसरे को हल्के में लेने लगती हैं कि वह मेरी संपत्ति और मेरी चीज है, ऐसा है, वैसा है। शादी के बिना जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलते हैं तो उसे बहुत प्यार से मिलते हैं। जबकि शादी के बाद ये फीलिंग कहीं ना कहीं खत्म हो जाती है और जब बच्चे हो जाते हैं तो ये भावना बिल्कुल ही खत्म हो जाती है।

दोस्त नहीं है शादीशुदा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये भी कहना है कि उनके कुछ दोस्त हैं जो अभी तक भी कुंवारे हैं और अपनी जिंदगी से खुश हैं। इतना ही नहीं, नवाजुद्दीन ने विम वेंडर्स की फिल्म ‘परफेक्ट डेज’ का भी उदाहरण दिया और कहा कि यह फिल्म एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की जिंदगी के आसपास घूमती है, जो बाथरूम साफ करने वाला एक आदमी है। नवाजुद्दीन को ये फिल्म बहुत अच्छी लगी और उन्हें हैरानी हुई कि असल में उस तरह के किरदार क्यों नहीं है।

नवाजुद्दीन का रिश्ता

आपको बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी पिछले कुछ समय से बहुत मुश्किल दौर से गुजरी। दोनों के दो बच्चे हैं। पिछले साल प्रॉपर्टी डिस्प्यूट के चलते यह दोनों तलाक लेने की और बढ़ रहे थे, लेकिन आखिरकार उन्होंने मामला सुलझा लिया है। आलिया ने नवाजुद्दीन के बारे में यहां तक भी कहा था कि नवाजुद्दीन गैर जिम्मेदार फादर हैं। फिलहाल अब ये दोनों सुलह के बाद साथ रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Sharma Ji Ki Beti Review: ‘शर्मा जी की बेटी’ का हर पल है कशमकश की राह पर, क्या सुलझेंगी इनकी राहें? 

First published on: Jun 28, 2024 05:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.