Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Nawazuddin Siddiqui की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी आलिया के खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट जारी, जानें क्या है पूरा मामला

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी एक बार कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे है, इस बार उन पर पैसों के मामले में धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

Nawazuddin Siddiqui Aaliya Siddiqui
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से एक्टर और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल 29 फरवरी को अंधेरी कोर्ट ने आलिया के खिलाफ 138 निगोशिएबल एक्ट के तहत नॉन बेलेबल वारंट इश्यू किया है। ये मामला साल 2022 में आई फिल्म ‘होली काउ’ से संबंधित बताया जा रहा है, जिसे आलिया ने प्रोड्यूस किया था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

5 साल पुराना है मामला

बता दें कि ये मामला 5 साल पुराना यानी साल 2022 का है। आलिया ने मंजू नाम की अपनी एक दोस्त से 31.68 लाख रुपए उधार लिए थे। मंजू ने दैनिक भास्कर से बात की और सारा मामला बताया। उन्होंने बताया कि आलिया एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थी, तो उसने मदद के लिए मेरी फैमिली से पैसे उधार मांगे। आलिया ने कहा था कि वो ये पैसे जल्द लौटा देगी, लेकिन अभी तक उन्होंने पैसे नहीं लौटाए हैं। अब इस बात को 5 साल पूरे हो गए हैं।

पहले भी कर चुकी हैं कंप्लेंट

शिकायतकर्ता ने बताया कि वो इस मामले में पहले भी शिकायत कर चुकी हैं। पहले भी आलिया के खिलाफ वारंट जारी हुआ था, लेकिन उनके वकील ने आकर सेटलमेंट करवा दिया। जब पैसे देने की बारी आई तो आलिया गायब हो गई, एक सुनवाई और हुई जिसमें भी वो नहीं पहुंची।

Nawazuddin Siddiqui

इमेज क्रेडिट: गूगल

अब आलिया के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए कोर्ट ने नॉन बेलेबल वारंट जारी किया है, इस मामले की अगली सुनवाई 2 मई को होने वाली है।

नवाज पर भी लगाए गंभीर आरोप

मंजू ने आलिया के साथ नवाज पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे एक बार फिर एक्टर की परेशानी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आलिया के साथ उनके पति नवाज भी शामिल थे। अभिनेता ने कहा वो इस मामले में आलिया के साथ हैं, लेकिन बाद में वो खुद ही अपनी पत्नी से अलग हो गए।

मंजू ने किया चौंका देने वाला खुलासा

महिला ने बातचीत के दौरान एक चौंका देने वाला खुलासा भी किया है। उन्होंने कहा कि तब नवाज का आलिया से विवाद चल रहा था तो उन्होंने खुद इस केस को आगे लाने के लिए कहा था, और उनकी मदद भी की थी। लेकिन जैसे ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मामला अपनी पत्नी के साथ सुलझ गया है तो उन्होंने इस मामले से कन्नी काट ली है, और तो और वो अब उनका फोन भी नहीं उठाते।

यह भी पढ़ें: पार्टनर को छोड़ की दूसरी शादी, अब हैं 2 जिस्म 1 जान

First published on: Mar 07, 2024 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.