Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

National Cinema Day 2024: फिल्मी फैंस के लिए धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपये में देखें ये बड़ी मूवीज

National Cinema Day 2024: 20 सितंबर को सिनेमा डे मनाया जा रहा है। इस पर फिल्मी फैंस के लिए एक सुनहरा मौका है। मॉल और मल्टीप्लेक्स में आप 100 रुपये से भी कम में 10 बड़ी फिल्में देख सकेंगे।

National Cinema Day 2024: फिल्मी फैंस के लिए खुशखबरी है। 20 सितंबर को नेशनल डे मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर आप सिर्फ 99 रुपयों में 10 बड़ी मूवीज देख सिनेमाघरों में देख सकते हैं। पीवीआर हो या आइनॉक्स हर जगह ये ऑफर वेलिड रहेगा। ऑडियंस 100 रुपये से भी कम में अपनी फेवरेट फिल्म देखकर आनंद उठा सकेंगे। आइए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में कितनी और कौन सी मूवीज के नाम शामिल हैं।

जोकर: फोली अ दु (Joker: Folie a deux)

जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा ये मूवी आप 20 सितंबर को सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपयों में देख सकते हैं। यह एक साइको थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म का निर्माण फिलिप्स, ऑस्कर नामांकित एम्मा टिलिंगर कोस्कॉफ और जोसेफ गार्नर ने किया था। इसे आप अपने पॉपकॉर्न के साथ सिनेमाघर में एन्जॉय कर सकते हैं।

तुम्बाड़ (Tumbbad)

तुम्बाड़ मूवी को भी आप सिनेमा डे पर सिनेमाघर में देख सकते हैं। यह एक हॉरर थ्रिलर मूवी है। सोहम शाह ने इस मूवी को डायरेक्ट किया। इस मास्टरपीस मूवी को दर्शकों के लिए री-रिलीज किया जा रहा है।

वीर जारा (Veer Zara)

शाहरुख खान के फैंस के लिए भी खुशखबरी है। शाहरुख और प्रिति जिंटा स्टारर इस मूवी को भी आप सिनेमा डे पर थिएटर में एन्जॉय कर सकते हैं। यह फिल्म दो दशक के बाद सिनेमाघरों में वापस आई है।

डेडपूल और वूल्वरिन (Deadpool and Wolverine)

डेडपूल और वूल्वरिन को भी आप सिनेमाघरों में देख सकेंगे। यह मूवी मार्वल कॉमिक्स की सुपरहीरो पर आधारित है। रिलीज के बाद इस मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं फिल्म की कमाई ने भी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

वेदा (Vedaa)

जॉन अब्राहम और शर्वरी वाघ की वेदा मूवी भी सिनेमाघरों में लगी है। 20 सितंबर को आप इसे अपनी फैमिली के साथ देखकर मजा उठा सकते हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

थंगालान (Thangalaan)

चियान विक्रम की थंगालान मूवी को भी आप सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं। यह एक पीरियड ड्रामा मूवी है। यह 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। साथ ही दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: Video: Malaika Arora हुई शर्म से लाल जब Karan Johar ने पूछा ये सवाल, बेडरूम सीक्रेट भी हुए रिवील

गोट (Thalapathy is the G.O.A.T)

थलापति विजय की गोट मूवी भी दर्शक थिएटर में देख सकेंगे। यह मूवी एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। यह एक एजेंट की कहानी है। इसकी कहानी काफी दिलचस्प है। इस मौके पर यह मूवी को देखनी बनती है।

बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders)

हाल ही में रिलीज हुई करीना कपूर की मूवी बकिंघम मर्डर्स भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। अगर आप थ्रिलर मूवी के शौकीन हैं तो सिनेमा डे पर आप इस मूवी का भी आनंद ले सकते हैं।

स्त्री 2 (Stree 2)

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस मूवी ने तो सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए हैं। इसकी कहानी से दर्शक बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं। अगर अभी तक आपने ये मूवी नहीं देखी है तो 20 सितंबर को आप इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं।

युधरा (Yudhra)

सिद्धांत चतुर्वेदी की युधरा 20 सितंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। पहले ही दिन आप इस मूवी को 100 रुपयों से भी कम में देख सकते हैं।

युधरा मूवी सिद्धांध के करियर की पहली एक्शन मूवी है। फिल्म रिलीज से पहले से दर्शकों को इसका ट्रेलर खूब पसंद आया। अब देखना ये है कि क्या यह मूवी श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: 600 करोड़ की संपत्ति को ठुकराया, अंडरवर्ल्ड डॉन को चुनौती दी…विदेशी से शादी कर तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल

First published on: Sep 18, 2024 04:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.