---विज्ञापन---

दूसरी औरत की वजह से Hardik Pandya-Natasa Stankovic के रिश्ते में आई दरार!

Natasa Stankovic Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन की खबरें तेज हो रही हैं। कहा जा रहा है कि उनका तलाक होने वाला है। जिसके पीछे की वजह हार्दिक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है...

Edited By : Hema Sharma | Updated: May 25, 2024 13:45
Share :

Natasa Stankovic Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के तलाक की खबरें गॉसिप के गलियारों में तेजी से फैल रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इसपर कोई बात नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कपल के बीच में दूरी आ गई है। इसकी वजह दूसरी औरत बताई जा रही है जिसकी वजह से क्रिकेटर एक्ट्रेस को धोखा दे रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया चल रही खबरों में कहा जा रहा है। अब खबर ये भी हैं कि हार्दिक अपनी पत्नी को छोड़ दूसरी औरत के साथ रह रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने पति का ये धोखा बर्दाश्त करने के मूड में तो बिल्कुल भी नहीं हैं।

 Hardik Pandya-Natasa Stankovic

जहां अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, वहीं कपल की चुप्पी भी इसपर सवाल खड़ा कर रही है। अब यूजर भी कमेंट कर अपने मन की बात कह रहे हैं। एक यूजर ने बोला जहां आग होती है धुआं भी वहीं होता है। दूसरे ने लिखा- हार्दिक हमेशा से कैसेनोवा रहा है, पता नहीं नताशा ने उसपर क्यों भरोसा किया। आपको बता दें कि इन दोनों के तलाक की खबरों को तब और भी हवा मिल गई जब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपना सरनेम हटा दिया। अब इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: क्या Hardik Pandya और Natasa का हो गया तलाक? एक और वायरल ट्वीट से अफवाहों को मिली हवा

First published on: May 25, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.