Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

जिस एक्ट्रेस को बाप ने कहा था ‘हॉट’, आज उसे बेटे ने बनाया मंगेतर, ससुरजी पुराने क्लिप पर हुए ट्रोल

Nagarjuna Old Video Viral: नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। कपल की सगाई के बीच सोशल मीडिया पर नागार्जुन का एक पुराना क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वो शोभिता पर कमेंट करते दिख रहे हैं। उनके इस वायरल क्लिप पर लोग उनके जमकर मजे भी ले रहे हैं।

Sobhita Dhulipala

Nagarjuna Old Video Viral: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक खुशखबरी सामने आई है, एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने 9 अगस्त को सगाई कर ली है। नागा और शोभिता के अफेयर की खबरें तो लंबे समय से बनी हुई थीं, मगर तक कपल ने अपने रिलेशनशिप को दुनिया से छुपाकर रखा हुआ था। लेकिन आज दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा के लिए ऑफिशियल कर दिया है और खास बात ये है कि इन दोनों की सगाई की झलक एक्टर के सुपरस्टार पिता ने साझा की है। मगर इस बीच नागार्जुन (Nagarjuna Old Video Viral) का एक पुराना क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस जमकर उनके मजे ले रहे हैं।

नागार्जुन का पुराना क्लिप वायरल

नागार्जुन का एक पुराना क्लिप (Nagarjuna Old Video Viral) रेडिट पर एक यूजर ने शेयर किया गया है, जिसमें वो शोभिता धुलिपाला की जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नागार्जुन स्टेज पर खड़े हैं और उनके साथ कई सारे लोग भी दिख रहे हैं। यह क्लिप साल 2018 का है, जब एक्टर अदिवी शेष की फिल्म ‘गुडाचारी’ की सक्सेस मीट पर नागार्जुन पहुंचे थे। उस दौरान उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की खूब तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: तलाक के 3 साल बाद ही एक्टर ने की गुपचुप सगाई, सुपरस्टार पिता ने दिखाई पहली झलक

 शोभिता को बताया ‘हॉट’

वायरल वीडियो में नागार्जुन स्टेज पर माइक पकड़े खड़े हैं और बोलते हैं, ‘शोभिता धुलिपाला काफी अच्छी हैं। मेरा मतलब मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए, लेकिन वह फिल्म में हॉट दिखी थीं। मेरा मतलब कुछ तो ऐसा है, जिससे वह काफी अट्रैक्टिव लगती हैं।’ शोभिता को कभी नागार्जुन ने ‘हॉट’ कहा था, जो आज उनके घर की बहू बनने जा रही हैं। ऐसे में एक्टर का ये क्लिप पर ज्यादा वायरल (Nagarjuna Old Video Viral) हो रहा है और लोग इस एक्टर के मजे भी ले रहे हैं।

Nagarjuna once said this about his future Daughter in Law, Sobhita
byu/Significant-Neat-142 inBollyBlindsNGossip

यूजर्स ले रहे मजे

नागार्जुन ने जिसे कभी ‘हॉट’ कहा था। आज उसी से उनके बेटे नागा चैतन्य ने सगाई कर ली है और सुपरस्टार ने खुद बेटे और बहु पर प्यार लुटाते हुए उनकी सगाई की झलक सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की है। नागार्जुन ने वायरल क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘रिश्तों के भी रूप बदलते हैं।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘नए नए सांचे में ढलते हैं एक लड़की आती है, एक पीढ़ी जाती है बनती कहानी नई.. क्योंकि ससुर भी कभी सिंप था।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शादी के बाद परिवार की गतिशीलता बहुत अजीब हो जाएगी, यह जानते हुए कि आपका ससुर आपको हॉट और अट्रैक्टिव पाता है।’  तो एक अन्य यूजर ने मीम शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘कितना पारिवारिक माहौल है।’

यह भी पढ़ें: स्नैपचैट हैक होने से मेरी न्यूड फोटोज हुईं लीक, मशहूर एक्ट्रेस ने पॉडकास्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा

First published on: Aug 08, 2024 03:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.