---विज्ञापन---

‘मेरे करीबी लोगों को सच्चाई पता…’, पहली बार डेटिंग रूमर्स पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी

Naga Chaitanya: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर नागा चैतन्य ने पहली बार डेटिंग रूमर्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Naga Chaitanya Dating Rumours
image credit: instagram

Naga Chaitanya: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। नागा ओरिजिनल तेलुगु सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज ‘धूथा’ (Dhootha) के साथ ओटीटी वर्ल्ड में एंट्री करने जा रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी ओटीटी डेब्यू सीरीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं। साउथ एक्ट्रेस सामंथा के साथ तलाक के बाद से ही नागा चैतन्य की लव लाइफ से जुड़ी कई अफवाहें सामने आ चुकी है, अब इतने वक्त बाद एक्टर ने फाइनली डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Animal Movie X Review: ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देख खड़े हुए Goosebumps, यूजर्स बोले- ‘मास्टर पीस…’

नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी (Naga Chaitanya Dating Rumours)

सामंथा और चैतन्य की जोड़ी साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी हुआ करती थी। ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन ये जोड़ी फैंस का दिल चुरा लेती थी। इन दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था। इन दोनों को अलग हुए 2 साल हो गए हैं और इस बीच एक्टर की लव लाइफ को लेकर अक्सर ही खबरें सामने आती रहती हैं। सामंथा से अलग होने के बाद से ही नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का नाम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में एक्टर का कहना है कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में खबरें उन्हें कभी परेशान नहीं करती हैं और लगातार मीडिया स्क्रूटनी उन्हें एक वक्त के बाद ज्यादा परेशान नहीं करती हैं।

डेटिंग रूमर्स पर क्या बोले नागा चैतन्य (Naga Chaitanya On Dating Rumours)

‘द इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए एक इंटरव्यू में साउथ अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से जब उनकी पर्सनल लाइफ के मीडिया स्क्रूटनी पर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा, ‘ इस सवाल पर एक्टर ने कहा कि मैं असल में एक समय के बाद इसके बारे में फिक्र नहीं करता। मेरे करीबी लोगों को सच्चाई पता चल जाएगी। इसके अलावा, मैं चाहता हूं कि मेरी पर्सनल लाइफ में जो हो रहा है, उससे ज्यादा मैं एक एक्टर के तौर पर अपने काम के लिए जाना जाऊं। यही वजह है कि मैं अपने आर्ट पर ज्यादा फोकस करता हूं। मेरी फिल्में अच्छी हैं और लोगों को एंटरटेन करती हैं, मैं चाहता हूं कि वे मुझे इसके लिए याद रखें।’

कब रिलीज होगी सीरीज ‘धूथा’ (Naga Chaitanya Dhootha Release)

तेलुगु सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज ‘धूथा’ (Dhootha) प्राइम वीडियो पर 1 दिसंबर 2023 से तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में स्ट्रीम होगी। शरथ मरार द्वारा निर्मित वेब सीरीज में नागा चैतन्य की एक्टिंग को देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। नागा चैतन्य ने कई सुपरहिट साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है और उनकी एक्टिंग के लाखों दीवाने भी हैं। नागा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

First published on: Dec 01, 2023 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.