Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान कौन? जो शाहरुख, आमिर, सलमान को कह रहीं इनसिक्योर

Nadiya khan get trolled: पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिय खान ने हाल ही में इंडियन एक्टर्स के लिए बयानबाजी की है, जिसे लेकर वो ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि पाकिस्तानी एक्टर्स क्यों उनसे इनसिक्योर रहते हैं।

Naadiya
Naadiya

Nadiya khan get trolled: फवाद खान और माहिरा खान की तरह कई ऐसे पाकिस्तानी एक्टर्स ने बॉलीवुड में काम किया है। इन सभी के काम को भारत में काफी पसंद भी किया गया है। हालांकि  2019 में पुलवामा अटैक के बाद से भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन कर दिया गया है। इसे लेकर पाकिस्तानी की फेमस एक्ट्रेस नादिया खान ने कमेंट किया है। नादिया खान ने कहा कि पाकिस्तान के एक्टर्स से इनसिक्योर हो गए। यही वजह है कि पॉलिटिकल इशू बनाकर पाकिस्तानी कलाकारों को बैन  करवाया गया।

कौन है पाकिस्तान की नादिया खान

नादिया खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। वो कई पाकिस्तानी सीरीज में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा वो पाकिस्तान की फेमस टीवी प्रजेंटर भी हैं। पाकिस्तान में उनका टीवी प्रोग्राम ‘द नादिया शो’ बहुत फेमस है। इसके अलावा वो यूट्यूब पर भी ‘आउटस्टाइल’ नाम का एक प्रोग्राम होस्ट करती हैं।

पाकिस्तान एक्ट्रेस ने कहा डर गए इंडियन एक्टर्स

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक शो में पाकितानी कलाकारों पर लगे बैन को लेकर बात करते दिखी। नादिया ने इसी को लेकर कहा भारत के टॉप एक्टर्स भी उनसे डर गए थे। सिर्फ फिल्में मिलने की ही बात नहीं है बल्कि इंडियन ऑडियंस पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को  बहुत पसंद करने लगी। यही वजह है कि वो हमारे टैलेंट से डर गए।

आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान हैं इनसिक्योर?

नादिया का मानना है कि ‘भारत में पाकिस्तानी स्टार्स बहुत पसंद किए जाते हैं। कई स्टार्स को तो इतने पसंद किए जाते हैं कि बड़े स्टार्स आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान भी इनसिक्योर हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया रिएक्ट

नादिया खान के वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘बस यही सुनना बाकी था’ वही दूसरे कहा  कि लगता है सेहरी ठीक से नहीं की है।

First published on: Apr 04, 2024 06:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.