Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

उदिय नारायण के लाडले पर मुनव्वर फारूकी ने ली चुटकी, बोले- पापा कहते हैं बदनाम करेगा

Munawar Faruqui Trolled Aditya Narayan: मुनव्वर फारूखी ने आदित्य नारायण को फैन को फोन मारने पर सरेआम ट्रोल किया है।

Munawar Faruqui Trolled Aditya Narayan
Munawar Faruqui Trolled Aditya Narayan

Munawar Faruqui Trolled Aditya Narayan: बिग बॉस 17 (BIGG BOSS17)के विनर मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui)हमेशा ही स्टार्स पर जुबानी हमला करते नजर आते हैं। चाहे फिर वो कोई भी हो मुनव्वर किसी पर भी चुटकी लेने से पीछे नहीं रहते हैं और एक बार फिर वो कुछ इसी वजह से चर्चा में आ गए हैं। यूट्यूबर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मशहूर सिंगर आदित्य नारायण पर चुटकी ली है।

वायरल हुआ मुनव्वर का ट्वीट

मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, मुनव्वर ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा, ‘पापा कहते हैं बदनाम करेगा! बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा।’ अपने ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण को टैग किया है और इस ट्वीट में उन्होंने गाने के जरिए सिंगर की लेटेस्ट कंट्रोवर्सी पर हाथ साफ किया है।

आदित्य ने उठाया फैन पर हाथ

बता दें कि आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने कॉन्सर्ट में फैन के हाथ पर माइक से मारा था और उसका फोन छीनकर भी भीड़ में बेच दिया था। आदित्य के कॉन्सर्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने आदित्य को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और ऐसे में मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) ने बहती गंगा में हाथ धो दिया है।

यह भी पढ़ें:मलाइका अरोड़ा से अलग होने से खूंखार हुए अर्जुन कपूर, क्या दे पाएंगे ‘एनिमल’ के ‘अबरार’ को टक्कर

लपेटे में आए एल्विश यादव 

मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स ने एल्विश यादव को अपने लपेटे में ले लिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा,’मुनव्वर ऐसा ही कांड किसी और ने भी किया’, दूसरे यूजर ने कमेंट में कहा, ‘बदनाम की बातें भी कौन कर रहा है, एक महिलावादी।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बहुत तेज हो रहे हो मुनव्वर भाई…नाम आदित्य नारायण का और आग किसी और को लगा दी होगी।’ बताते चले कि आदित्य नारायण की तरह ही एल्विश यादव ने भी एक शख्स को सरेआम थप्पड़ मारा था। इस वजह से लोग मुनव्वर के ट्वीट पर एल्विश को ट्रोल कर रहे हैं।

First published on: Feb 14, 2024 02:49 PM