---विज्ञापन---

विक्की भैय्या को पछाड़ ये शख्स बना घर का पहला कैप्टन, सलमान खान ने भी बताया था मास्टरमाइंड

Munawar Faruqui BB 17 Captain: बिग बॉस 17 हर दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। जहां एक तरफ घर के हर शख्स का गेम प्लान साफ होता दिख रहा है तो वहीं दूसरी ओर घर के हर रिश्ते में दरार देखने को मिल रही है फिर चाहे वो अंकिता और विक्की जैन ही […]

Bigg Boss 17 new Promo Ayesha Khan confronts Munawar Faruqui on salman khan show goes viral watch
Bigg Boss 17 new Promo Ayesha Khan confronts Munawar Faruqui on salman khan show goes viral watch

Munawar Faruqui BB 17 Captain: बिग बॉस 17 हर दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। जहां एक तरफ घर के हर शख्स का गेम प्लान साफ होता दिख रहा है तो वहीं दूसरी ओर घर के हर रिश्ते में दरार देखने को मिल रही है फिर चाहे वो अंकिता और विक्की जैन ही क्यों न हो। अब शो में एक के बाद एक टर्न और ट्विस्ट से शो को लेकर दिलचस्पी बढ़ती ही जा रही है। इस बीच शो में पहला कैप्टन चुन लिया गया है जिससे फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है।

घर को मिला कैप्टन (Munawar Faruqui BB 17 Captain)

जी हां बिग बॉस 17 को अपना पहला कैप्टन मिल गया है और ये कैप्टन एक टास्क के दौरान चुना गया। दरअसल बीबी 17 में एक टास्क हुआ जिसमें मुन्नवर फारुकी को सभी को रोस्ट करने को कहा गया। एक टास्क के दौरान घर का नया कैप्टन चुना गया। इस टास्क में सबने अपने विरोधी को गेम से बाहर करने की चाल चली और आखिर में जीत मुन्नवर फारुकी की हुई।

प्रोमो देख एक्साइटेड हुए फैंस

लेटेस्ट प्रोमो देखने के बाद मुन्नवर फारुकी के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है जिन्हें शुरू से ही मुन्नवर का गेम जबरदस्त लग रहा है। कुछ लोगों ने तो मुन्नवर को ही बिग बॉस 17 का विनर घोषित कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स में तो जैसे जंग सी छिड़ गई है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा बिग बॉस के इस सीजन का असली विनर तो वहीं दूसरे ने लिखा, ये तो होना ही था।

सना खान हुुईं एविक्ट

बता दें कि शो से एक-एक करके कंटेस्टेंट का पत्ता कटता ही जा रहा है। हाल ही में सना खान को शो से कम वोट करने के चलते बाहर होना पड़ा था। शो से बाहर आने के बाद सना खान ने शो के विनर से लेकर विक्की जैन के साथ रिलेशन पर भी सफाई पेश की थी। अब देखना दिलचस्प है कि आने वाले वीकेंड पर कौन सा शख्स घर से बाहर होता है।

First published on: Dec 13, 2023 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.