Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

सिर झुकाए-हाथ जोड़े; हेमा कमेटी रिपोर्ट पर सुपरस्टार मोहनलाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सबूत हैं तो उन्हें…

Mohanlal breaks silence: मॉलीवुड अभिनेत्रियों के एक्टर्स और फिल्ममेकर्स पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बीच सुपरस्टार मोहनलाल ने AMMA के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। मगर इस्तीफा देने के बाद अब मोहनलाल ने पहली बार मॉलीवुड हैशटैग मीटू आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी है।

Mohanlal
Mohanlal

Mohanlal breaks silence: मॉलीवुड पर जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद लगातार अभिनेत्रियां एक्टर्स और फिल्ममेकर्स पर यौन शोषण के आरोप लगा रही हैं। इन आरोपों के चलते सुपरस्टार मोहनलाल ने AMMA के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था इस्तीफा देने के बाद अब मोहनलाल ने पहली बार मॉलीवुड हैशटैग मीटू आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी है।

मोहनलाल ने तोड़ी चुप्पी

एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स के अध्यक्ष पद से अचानक इस्तीफा देने और जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट पर चुप्पी साधने को लेकर एक्टर मोहनलाल (Mohanlal breaks silence) बुरी तरह से ट्रोल हुए थे। हालांकि इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद अब पहली बार मोहनलाल सार्वजनिक तौर सामने आए हैं। जहां सुपरस्टार ने यौन शोषण के मामलों पर खुलकर बात की।

यह भी पढ़ें: वैनिटी वैन में एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियो करते रिकॉर्ड…. मशहूर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

सुपरस्टार ने की एक्शन की मांग

दरअसल, सुपरस्टार मोहनलाल तिरुवनंतपुरम में केरल क्रिकेट लीग के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दर्शकों का हाथ जोड़कर सिर झुकाकर अभिवादन किया, फिर जस्टिम हेमा कमेटी रिपोर्ट पर केरल सरकार के फैसल पर अपनी बात रखी। मोहनलाल बोले- ‘मैं मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में किसी पावर ग्रुप का हिस्सा नहीं हूं, मुझे ऐसे किसी ग्रुप के बारे में भी जानकारी नहीं है। अगर गलत काम करने वालों के खिलाफ सबूत हैं तो उन्हें सजा दी जानी चाहिए। प्रदेश सरकार को फैसला लेने दें और प्लीज फिल्म जगत को खत्म ना करें।’

क्यों अब तक चुप रहे एक्टर?

हाल ही में एक्ट्रेस पार्वती ने मोहनलाल (Mohanlal breaks silence)को इस गंभीर मुद्दे पर चुप रहने और अपने पद से इस्तीफा देने की वजह से कायर कह डाला था। ऐसे में मोहनलाल ने इवेंट के दौरान खुलासा किया कि वो अब तक इस मामले पर चुप क्यों थे? एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नी की सर्जरी चल रही थी और वो अपने परिवार के साथ बिजी थे और इसी वजह से जस्टिम हेमा कमेटी रिपोर्ट पर पहले रिएक्शन नहीं दे सके।

यह भी पढ़ें: इंग्लिश एक्सेंट के चलते फिर ट्रोल हुई कपूर खानदान की लाडली, यूजर्स ने बताया फेक

First published on: Aug 31, 2024 04:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.