Monday, 14 October, 2024

---विज्ञापन---

14 साल की इन्फ्लुएंसर की दर्दनाक मौत, सेल्फी लेने के चक्कर में वाटरफॉल से गिरकर गई जान

Moe Sa Nay Passes Away: 14 साल की एक मशहूर इन्फ्लुएंसर की मौत से सनसनी मच गई है, बताया जा रहा है कि एक दर्दनाक हादसे में टिकटॉक स्टार की जान चली गई है। सेल्फी लेने के चक्कर में इंफ्लुएंसर चट्टान से नीचे झरने में गिर गई और उसकी मौत हो गई।

DJ Randall died

Moe Sa Nay Passes Away: सोशल मीडिया स्टार्स की मौत की खबरें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और हाल ही में एक मॉडल और इंफ्लुएंसर की मौत की खबर सामने आई थी। इस बीच अब एक और मशहूर इन्फ्लुएंसर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और उसकी मौत से उनके परिवार और फैंस के बीच मातम पसर गया है। छोटी उम्र में फेमस होने का क्रेज आजकल लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है और उसके लिए वो किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। सेल्फी लेने के जुनून ने अब एक 14 साल की मासूम की जिंदगी छीन ली है।

सेल्फी लेने के चक्कर में गंवाई जान

सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के लिए सेल्फी लेते हुए एक जानी-मानी टिकटॉकर Moe Sa Nay का मौत हो गई है। यह खौफनाक हादसा साउथ-ईस्ट म्यांमार में सिनीवा झरने के पास हुआ है, जब वहां पर Moe Sa Nay सेल्फी क्लिक कर रही थी, तभी सेल्फी लेने के जोश  में उनका पैर गीले पत्थरों पर फिसल गया। अचानक हुई इस घटना से उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला और वो नीचे नदी में जा गिरी।

सिनीवा झरने के पास हुआ हादसा

टिकटॉक पर Moe Sa Nay ने 150,000 फॉलोअर्स हैं और वो ज्यादातर वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं। नदी के तेज बहाव की वजह से टिकटॉकर नीचे की तरफ बहती चली गईं। पानी में बहते हुए टिकटॉकर ने अपनी जान बचाने की काफी कोशिश की थी, मगर वो खुद को बचाने में नाकामयाब साबित हुईं। नदी में बहते हुए वो दो चट्टानों के बीच फंस गईं, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही जान चली गई। यह सब इतनी जल्दी हुआ था कि वहां मौजूद लोगों को समझ ही नहीं आया और ना ही वो Moe Sa Nay को बचा पाएं।

रेस्कयू टीम ने निकाला शव

बता दें कि यह घटना 22 जुलाई की है और मो सा के (Moe Sa Nay Passes Away) को बचाने के लिए मौके पर रेस्कयू टीम भी पहुंची थी। मगर उन्हें देर हो गई थी, लेकिन उसके बाद बचावकर्मी को टिकटॉकर की बॉडी को उन दो बड़े पत्थरों के बीच से निकालने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी थी। 23 जुलाई को सोशल मीडिया पर बचावकर्मियों की Moe Sa Nay की बॉडी को निकालते हुए फोटो वायरल हुई थी। वैसे उस दौरान Moe Sa Nay के साथ उनकी दोस्त भी गिरी थी, मगर उन्हें सिर्फ थोड़ी बहुत चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें:नौकरों के साथ कैसा बर्ताव करती हैं करीना कपूर? तैमूर की नैनी का हैरान कर देगा जवाब, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ने दिल्ली में खरीदी एक खास प्रॉपर्टी, किंग खान से जुड़ी है वजह

First published on: Jul 29, 2024 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.