---विज्ञापन---

MMS लीक विवाद में अश्मित पटेल का सालों बाद छलका दर्द, बोले-  रेप का आरोप लगा…

MMS Leak Controversy Ashmit Patel: बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल और रिया सेन का MMS विवाद किसी से छिपा तो है नहीं, अब सालों बात एक्टर ने इसपर खुलकर बात की और बताया कि क्या हुआ था...

Ashmit Patel

MMS Leak Controversy Ashmit Patel: मर्डर से लेकर नजर तक में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अश्मित पटेल (Ashmit Patel) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। आप उस विवाद से तो वाकिफ (MMS Leak Controversy Ashmit Patel) होंगे ही जब अश्मित और रिया सेन (Riya Sen) का MMS लीक केस सामने आया था। उस समय अश्मित को ही इसके लिए आरोपी माना गया था। इस इंसिडेंट ने कहीं न कहीं उनके करियर पर भी असर डाला। अब सालों बाद इस घटना पर अश्मित पटेल का दर्द छलका और उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की।

अस्मिता को ही माना गया आरोपी

अश्मित पटेल ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन के पॉडकास्ट में शिरकत की। इस इंटरव्यू में अश्मित ने अपनी लाइफ के की राज खोले और रिया सेन और अपने MMS लीक विवाद पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस विवाद में उन्हें ही पूरी तरह से गलत माना जा रहा था क्योंकि वो एक लड़का हैं।

रिया सेन ने नहीं किया था ब्लेम

इंटरव्यू में जब अश्मित पटेल से पूछा गया कि इस मामले में रिया सेन ने आपको आरोपी माना था तो अश्मित ने इसका बड़ा ही अच्छा सा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नहीं रिया ने इस बात के लिए मुझे दोषी नहीं माना। दोनों ने साथ में इस परेशानी को हैंडल करने की कोशिश की लेकिन बात संभाली नहीं। एक्टर ने बताया कि उन्होंने एक वकील भी हायर किया जिसने मीडिया हाउस को नोटिस भी भेजे।

सब ठीक था फिर अचानक से हुई तकरार

अश्मित ने बताया कि इस घटना के बाद भी उनका और रिया सेन का रिश्ता ठीक था। लेकिन फिर अचानक से पता नहीं क्या हुआ कि पूरी चीजें बदल गई। ऐसा लगा की किसी ने रिया को भड़काया हो, उन्हें लगा कि इसमें उनकी ही गलती है। अश्मित ने कहा कि उन्हें पता है कि उनकी गलती नहीं है। कानन ने जब उनसे पूछा कि क्या लोगों ने इसके लिए आपको जज किया तो वो बोलें हां बिल्कुल किया जब ऐसी कोई घटना होती है तो लोगों को लगता है कि लड़का ही गलत है। ये तो सही है कि ये कोई छोटा आरोप तो था नहीं।

ऐसा लगा जैसे रेप किया हो

अश्मित इस बारे में बात करते हुए इमोशनल भी हो गए और उन्होंने कहा कि ये आरोप बहुत सीरियस आरोप था, उन्हें तो ऐसा लगने लगा था कि उन्होंने किसी का रेप किया हो। जो आरोप मुझपर लगाए जा रहे थे वो सही नहीं थे, क्योंकि मैं इतना बेवकूफ तो नहीं था कि ऐसा काम करता। हां ये सही है कि इस घटना का मेरे करियर पर बहुत बुरा असर पड़ा।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा से पहले इन हसीनाओं संग उड़े जहीर इकबाल के अफेयर के चर्चे

First published on: Jun 10, 2024 10:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.