Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

अच्छी अदाकारा, सबको हंसाने वाली कॉमेडियन Mitzi McCall का निधन, फैंस की आंखों में आंसू

Mitzi McCall Death: कॉमेडी की सरताज कही जाने वाली मित्जा मैक्कल ने 93 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत की खबर से उनके चाहने वाले उदास हो गए हैं, मित्जा एक अच्छी कॉमेडियन होने के साथ ही अच्छी अदाकारा भी थीं...

Mitzi McCall
इमेज क्रेडिट: Google

Mitzi McCall Death: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है कि हॉलीवुड की एक फेमस कॉमेडियन और एक्ट्रेस का निधन हो गया है। जिनकी मौत हुई है उनका नाम है मित्जी मैक्कल (Mitzi McCall)। कॉमेडियन ने 93 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मशहूर एक्ट्रेस और कॉमेडियन के यूं दुनिया को छोड़कर चले जाने से उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैक्कल ने गुरुवार को बरबैंक में अंतिम सांस ली। मित्जी की कॉमेडी के बारे में क्या कहना, ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो अपने काम में इतनी माहिर थीं कि अपनी कॉमेडी से रोते हुए को भी हंसाने का दम रखती थीं। ऐसी महान कलाकार की मौत (Mitzi McCall Death) से उनके चाहने वाले रो रहे हैं।

छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा थीं मित्जा

जानकारी के लिए बता दें कि मित्जी मैक्कल और उनके हसबैंड कॉमेडियन चार्ली ब्रिल की जोड़ी की सभी तारीफ करते थे। जैसे ही दोनों स्टेज पर आते थे तो तालियों कि गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंज जाता था। उनकी कॉमेडी इतनी शानदार थी कि लोग सिर्फ उनके नाम से ही शो देखने के लिए सारा काम छोड़ देते थे। आज बेशक ऐसी अदाकारा हमारे बीच में नहीं हों लेकिन उन्होंने अपने काम से सदा के लिए अपने आपको अमर कर लिया। कॉमेडियन की मौत 8 अगस्त 2024 को हुई। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश हिंसा में जला हिंदू सिंगर का पुश्तैनी घर

फिल्मी है मित्जा और चार्ली की लव स्टोरी

मित्जा और चार्ली की जोड़ी को सभी काफी पसंद करते हैं। आज वो इस दुनिया में न हों लेकिन उनकी यादें हमेशा रहेंगी। दोनों की  लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है। जानकारी के लिए बता दें कि मित्जा मैक्कल की पहली शादी  टेलीविजन निर्देशक और प्रोडक्शन मैनेजर जैक टॉलेन से हुई थी। लेकिन दोनों के रिश्ते में दरार आई और कुछ महीनों बाद ही दोनों अलग हो गए। इसके बाद मित्जा की मुलाकात 1959 में पहली बार हुई। दोनों के बीच प्यार हुआ और एक साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: ‘ब्लैक पैंथर’ फेम एक्ट्रेस के निधन से इंडस्ट्री में मातम

First published on: Aug 10, 2024 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.