---विज्ञापन---

अधेड़ उम्र में भी कुंवारी हैं ‘Miss Universe’, कर रही हैं दूल्हे की तलाश

Sushmita Sen: एक्ट्रेस सुष्मिता (Sushmita Sen) सेन इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज ताली (Taali) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ताली की गूंज चारों तरफ शोर मचा रही है। सभी  इस सीरीज में फैंस सुष्मिता के काम की खूब तारीफ कर रहे हैं। दरअसल ताली में एक्ट्रेस ने ट्रांसजेंडर […]

Sushmita Sen, Sushmita Sen Wedding
Image Credit: Instagram

Sushmita Sen: एक्ट्रेस सुष्मिता (Sushmita Sen) सेन इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज ताली (Taali) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ताली की गूंज चारों तरफ शोर मचा रही है। सभी  इस सीरीज में फैंस सुष्मिता के काम की खूब तारीफ कर रहे हैं। दरअसल ताली में एक्ट्रेस ने ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का रोल बखूबी निभाया है। रील लाइफ में धमाल मचाने वाली मिस यूनिवर्स की रियल लाइफ को लेकर एक खबर आ रही है कि वो अपने लिए दुल्हा तलाश रही हैं। अब तक शादी क्यों नहीं हुई की बात से खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol का गदर देख बैंक ने पलटा नीलामी का फैसला, 56 करोड़ का लोन चुकाने पर भेजा था नोटिस

शादी की बात पर बेटियों का था ऐसा रिएक्शन

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की? इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, वो शादी को करना ही चाहती हैं लेकिन बेटियों को पापा की कमी महसूस ही नहीं होती है। उनकी बेटियों को पिता की कमी कभी नहीं खलती क्योंकि वो अपने नानू यानी सुष्मिता सेन के पिता को ही अपना फादर फिगर मानते हैं।

Sushmita Sen की बेटियों को नहीं खलती पिता की कमी

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अक्सर अपनी बेटियों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। उन दोनों के बीच की बॉन्डिंग कमाल की है। लेकिन जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया की उनकी बेटी को पिता की कमी तो नहीं खलती? इस बात का सवाल देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘बिल्कुल नहीं. उन्हें फादर की जरूरत नहीं है। आप वही मिस करते हैं जो आपको पास हो। जो कभी आपके पास था ही नहीं उसे कैसे मिस करेंगे। जब मैं उनसे कहती हूं मैं शादी करना चाहती हूं तो उनका रिएक्शन होता है- क्या, लेकिन क्यों?’

सुष को तो चाहिए पति पर बेटियों को नहीं चाहिए पिता

47 साल की उम्र में भी कुंवारी ही हैं सुष्मिता सेन। हाल ही में दिए एकस इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सभी को हैरान रह गए। उन्होंने कहा-  ‘मैंने उनसे कहा, लेकिन मुझे एक पति चाहिए और इसका आपसे कोई लेना देना नहीं है, हम लोग इसे लेकर अक्सर मजाक करते रहते हैं।’एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि,नानू हैं जो मेरे पिता हैं। मेरे फादर ही उनके लिए फादर फिगर हैं।

रोहमन शॉल के साथ जुड़ चुका है नाम  (Sushmita Sen)

ये तो सभी को पता है कि सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल चर्चाओं में रह चुके हैं। सुष अक्सर उनके साथ घूमती हुई नजर आती रहती थीं। हालांकि उनका ये रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों की राहें अलग हो गईं। इसके बाद उनका नाम ललित मोदी के साथ भी सुर्खियों में छाया रहा लेकिन कभी भी उन्होंने इस रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई।

बिना शादी के ही मां की जिम्मेदारी निभाई

आपको बताते चलें कि सुष्मिता सेन ने बिना शादी के ही दो बेटियों को गोद लिया। एक्ट्रेस ने अपनी पहली बेटे रेने को साल 2000 में गोद लिया था। इसके बाद सुष्मिता ने साल 2010 में अलीशा को गोद लिया। अब वो अपनी बेटियों के साथ अच्छी जिंदगी बिता रही हैं और वो सभी एक साथ बेहद खुश नजर आते हैं।

First published on: Aug 21, 2023 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.