---विज्ञापन---

Sunny Deol का ‘गदर’ देख बैंक ने पलटा नीलामी का फैसला, 56 करोड़ का लोन चुकाने पर भेजा था नोटिस

Sunny Deol: सनी देओल (Sunny Deol) ने इन दिनों फिल्म गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। हर तरफ उनकी चर्चा है, जिसका वो जश्न भी मनाते दिखाई पड़ रहे हैं। 22 साल के बाद गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल बनी फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई […]

Sunny Deol, Gadar 2, Sunny Deol Notice
Image Credit: Google

Sunny Deol: सनी देओल (Sunny Deol) ने इन दिनों फिल्म गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। हर तरफ उनकी चर्चा है, जिसका वो जश्न भी मनाते दिखाई पड़ रहे हैं। 22 साल के बाद गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल बनी फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। जिसमें सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना के रोल के सभी को इंप्रेस कर दिया। फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने सनी बीते दिन बैंक का 56 करोड़ का लोन न चुका पाने की वजह से घर के नीलामी की खबर को लेकर चर्चाओं में छा गए थे। लेकिन अब राहत देने वाली खबर सामने आई है कि उनके विला की नीलामी पर रोक लग गई है। बैंक ने अपने इस बड़े फैसले से सनी को बड़ी राहत दी है। आइए इस पूरी खबर पर एक नजर डालते हैं वो भी विस्तार से।

यह भी पढ़ें: 56 करोड़ रुपए के कर्जदार हैं Sunny Deol, ब्याज की रिकवरी न होने पर बैंक वालों ने विला पर काटा गदर

देओल परिवार पर आई मुसीबत टली (Bank Of Baroda Notice To Sunny Deol)

गदर 2 के तारा सिंह की फैमिली इन दिनों गदर 2 की सफलता का जश्न मनाने में बिजी है। लेकिन उनकी इस खुशी को किसी की नजर ही लग गई थी। बीते दिन खबर आई थी की सनी के विला की नीलामी होने वाली है।

Bank Of Baroda Notice To Sunny Deol

दरअसल सनी देओल को ‘बैंक ऑफ बड़ौदा’ (Bank Of Baroda) की तरफ से उनके मुंबई स्थित प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला लिया गया था। लेकिन अब इस फैसले पर रोक लग गई है जो सनी और उनके परिवार के लिए राहत की बात है।

कब होनी थी Sunny Villa नीलामी ?

बताते चलें कि सनी विला की नीलामी 25 सितंबर 2023 को होनी थी, लेकिन अब इस फैसले पर रोक लग गई है। गौरतलब है कि सनी देओल पर बैंक करोड़ों का कर्ज है जिसकी रिकवरी के लिए वो उनके विला की नीलामी करने वाले थे। हालांकि अब खबरों के मुताबिक इस नीलामी पर बैंक ने रोक लगा दी है।

First published on: Aug 21, 2023 08:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.