Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur Bonus Episode Review: मुन्ना भैया को देखने वाले फैंस होंगे निराश, काम नहीं आया मेकर्स का ट्विस्ट

Mirzapur Bonus Episode Review:  मिर्जापुर सीजन 3 से फैंस को काफी उम्मीदें थीं जो फेल हो गईं। अब इस सीरीज का बोनस एपिसोड आया जिसने लोगों के अंदर उत्सुकता जगा दी... देखने से पहले जान लें कि कैसा है मिर्जापुर का बोनस एपिसोड

Mirzapur season 3 bonus episode

Mirzapur Bonus Episode Review: Ashwini Kumar- मिर्जापुर का सीजन 3 आया, तो उम्मीदों को झटका लगा… पहले 8 एपिसोड में कुछ हुआ ही नहीं, मुन्ना भैया चले गए तो स्वैग चला गया। गुड्डू भैया अपने ही नशे में खोए रहें, गोलू की हाईट, उनके स्वैग से मैच नहीं कर पाई। शरद शुक्ला, अखंड त्रिपाठी में प्यार खोजते रहे और मिर्जापुर की गद्दी का सपना बुनते रहें। छोटे और गोलू के बीच का खेल – प्यार और नफरत के बीच अटका रहा। जो लाइमलाईट और तारीफ़ें मिलनी थी, वो सब – सलोनी भाभी के ग्लैमर के नाम हो गईं। लास्ट के दो एक्शन बढ़ा, और क्लाइमेक्स मे अखंडा त्रिपाठी ने आकर, मारकाट मचा दी। हार्डकोर फैन्स निराश रहें, बोलें मिर्ज़ापुर में मज़ा ही नहीं आया।

बोनस एपिसोड ने किया निराश

ऐसे में एक ख़बर आई कि मुन्ना भैया की वापसी हो रही है.. गुड्डू भैया ने ये ऐलान किया। मरे से मुन्ना भैया वापस कैसे आ सकते हैं, सोचा कि मेकर्स ने ट्विस्ट डाला होगा… और बोनस एपिसोड के साथ, चौथे सीजन के लिए माहौल बनाएंगे। मगर शुक्रवार, 30 अगस्त को पूरी सीक्रेसी बरतने के बाद, जब ये बोनस एपिसोड आया, तो 22 मिनट का एपिसोड देखकर झटका लगा… एपिसोड शुरू हुआ, तो मुन्ना भैया की – मिसिंग मी, मिसिंग यू वाली कमेंट्री शुरु हो गई और ये कमेंट्री खत्म ही नहीं हो रही थी। पता चला कि मिर्जापुर के मेकर्स ने मुन्ना भैया के नाम पर इमोशनल और सरप्राइज़िंग ट्विस्ट के नाम से पूरी से पुड़िया पकड़ा दी, और ऑडियंस का काट दिया।

यह भी पढ़ें: जो सालों से गायब वो बॉलीवुड की बनी सबसे अमीर एक्ट्रेस, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम

डिलीट सीन दिखाए गए

दरअसल इस 22 मिनट के एपिसोड का नरेटर बनकर मुन्ना भैया एंकरिंग कर रहे हैं, और बता रहे हैं कि डायरेक्टर ने कौन-कौन से सीन्स को मिर्जापुर के सीजन 3 में डिलीट कर दिया है.. यानि डिलेटेड सीन्स, फालतू सीन्स पर मुन्ना भैया की कमेंट्री करके व्यूज़ बटोरने की वो धुर्तिया ट्रिक… जिसमें सब फंस जाएं। अब बताइए, कि जिन सीन्स को डायरेक्टर ने ऑलरेडी हल्के मिर्जापुर के सीजन 3 में नहीं रखा, उसे जोड़-जोड़कर बोनस एपिसोड बना दिया.. ये तो मिर्ज़ापुर के फैन्स के साथ विश्वासघात हुआ।

नरक के कमरे में मुन्ना कर रहा किसका इंतजार

खैर 22 मिनट के इस एपिसोड में बस एक बात इंट्रेस्टिंग लगी, जब मुन्ना भैया, अपनी मौत के बाद – नर्क के कमरे में बैठकर – शरद शुक्ला का अपनी विधवा सीएम पत्नी माधुरी के साथ फ्लर्टिंग वाले डिलीटेड सीन पर कुछ ज़्यादा गुस्सा बाहर आया, हालांकि इस सीन में ऐसा कोई विशेष एंगल नहीं है। तो ये मिर्ज़ापुर का बोनस एपिसोड आप तब देखिए, जब वाकई देखने को पूरी दुनिया में कुछ बचा ना हो.. या फिर आप मिर्ज़ापुर सीरीज़ के बड़े वाले… जी, बड़े वाले पंखे हों।

यह भी पढ़ें:  KBC 16 में दिखेंगे ओलंपिक के मेडलिस्ट, अब अमिताभ पूछेंगे सवाल, सेट पर होगा जीत का जश्न

First published on: Aug 30, 2024 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.