---विज्ञापन---

Mirzapur 3 में होगी ‘पंचायत’ के ‘सचिव जी’ की धांसू एंट्री, ‘गुड्डू पंडित’ के बदले में देंगे साथ! जानें रिलीज डेट

Mirzapur 3 Latest Update: मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है, इस बार सीरीज में एक नए मेहमान की धांसू एंट्री होने वाली है। जी हां, आपने सही पढ़ा खुद गुड्डु पंडित ने इस राज से पर्दा उठाया है...

Mirzapur 3

Mirzapur 3 Latest Update: लंबे समय से ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) का इंतजार चल रहा है, जो जल्द ही खत्म होने वाला है। जी हां शो के मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर दी है कि अगले महीने यानी जुलाई में वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने को पूरी तरह से तैयार है। Primevideo की ऑफिशियल साइड पर इस सीरीज का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। हालांकि पहले के ही लोग इस सीरीज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन ट्रेलर ने तो बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ा दी है। अब एक और लेटेस्ट जानकारी आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, खुद गुड्डु भैया ने एएनआई से बातचीत में खुलासा किया कि उनका साथ देने के लिए सीरीज में नए मेहमान की एंट्री होने वाली है। अब वो है कौन ये जानने के लिए हमारी खबर को पूरा पढ़ लिजिए।

कौन है नया मेहमान?

वेब सीरीज का बोलबाला इतना बढ़ता जा रहा है कि हर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई न कोई नई सीरीज रिलीज होती है। वहीं कुछ पुरानी सीरीज के सीक्वल का भी इंतजार रहता है। इसमें से एक है मिर्जापुर जिसके दो सीजन तो रिलीज हो चुके हैं, अब सभी की निगाहें तीसरे सीजन पर है जो जल्द आने वाली है।

एएनआई से बातचीत के दौरान गुड्डु भैया का रोल अदा कर रहे अली फजल ने नए मेहमान का जिक्र किया है वो और कोई नहीं बल्कि जितेंद्र कुमार हैं। जी हां सचिव जी अब पंचायत में भी गर्दा उड़ाने आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार गुड्डु अपनी बर्बादी का बदला लेने के लिए बेताब है जिसमें अनजाने में ही सही लेकिन सचिव जी उसकी मदद करते दिखाई देगें। इस खबर को जान तो सीरीज को देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

गुड्डु पंडित कालीन भैया से लेंगे बदला?

जैसा की पहले दो सीजन में दिखाया गया है कि गुड्डु पंडित की अच्छी खासी जिंदगी को मिर्जापुर के दबंग कहे जाने वाले त्रिपाठी ने बर्बाद कर दिया। कालीन भैया के बेटे मुन्ना ने उनकी प्रेग्नेंट वाइफ को मार डाला भाई बबलू को मार डाला। हालांकि वो गुड्डू को भी मारना चाहता था लेकिन किस्मत ने उन्हें बचा लिया। गुड्डु ने मुन्ना से तो बदला ले लिया अब बचे हैं कालीन भैया। अब हम सब कुछ बता देंगे तो आपका सस्पेंस खत्म नहीं हो जाएगा तो चलिए बाकी आप सीरीज रिलीज होने के बाद खुद ही देख लेना।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विक्रांत मैसी, और अब नए किरदार के रूप में आने वाले जितेंद्र कुमार की अपकमिंग वेब सीरीज मिर्जापुर का सभी को इंतजार है। आपको बता दें कि इस सीरीज का ट्रेलर आ चुका है जिससे ये पता लग गया है कि आने वाले महीने में यानी 5 जुलाई को मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी। अगर पहले दो पार्ट नहीं देखे हैं तो जल्दी से निपटा लीजिए वरना मजा किरकिरा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में आएगा नया ट्विस्ट, क्या नीरज के बाद अरमान होंगे घर से बेघर

First published on: Jun 27, 2024 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.