---विज्ञापन---

Bigg Boss में आएगा नया ट्विस्ट, क्या नीरज के बाद अरमान होंगे घर से बेघर या किसी और पर गिरेगी गाज?

Bigg Boss OTT 3 Nomination: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से पहले ही हफ्ते में बॉक्सर नीरज गोयत का पत्ता साफ हो गया है, अब बारी है अगले कंटेस्टेंट की। जनता की एजेंट सना सुल्तान ने 6 लोगों को और नॉमिनेट किया है जिनमें से तीन के नाम सामने आ गए हैं...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 2nd Nomination: अनिल कपूर (Anil Kapoor) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) अब ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। इस बार के शो में कई बदलाव हुए जैसे होस्ट के रूप में सलमान खान (Salman Khan) की जगह अनिल कपूर ने ले ली। इस बार यूट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स की संख्या ज्यादा दिखी। टास्क भी काफी मजेदार हैं, लेकिन पहले ही हफ्ते में हुए एविक्शन ने सभी को हैरान भी कर दिया। जी हां, बॉक्सर नीरज गोयत मिड एविक्शन में घर से बाहर हो गए। अब शो में एक नया ट्विस्ट आ गया है जब कुछ और कंटेस्टेंट को सना सुल्तान (Sana Sultan) ने स्पेशल पावर के जरिए नॉमिनेट कर दिया है। इनमें से एक पर गाज गिर सकती है और वो घर से बेघर हो सकता है। आइए जानते हैं कि वो कौन हैं जो नॉमिनेशन की रडार पर हैं…

स्पेशल पावर का सना ने किया इस्तेमाल

बिग बॉस ओटीटी 3 अब वहां पहुंच गया है जहां सभी को इसके स्ट्रीम होने का इंतजार होता है। अब बिग बॉस ओटीटी 3 को फॉलो करने वाले एक्स पेज पर नई जानकारी सामने आ रही है। जी हां अब एक और नॉमिनेशन राउंड का खुलासा हो गया है। अब आने वाला हफ्ता दूसरा नॉमिनेशन राउंड लेकर आया है जिसमें जनता की एजेंट सना सुल्तान ने स्पेशल पावर को इस्तेमाल कर कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया है।

इन तीन लोगों पर गिरी गाज

अंदरुनी सूत्रों के अनुसार, सना सुल्तान अपनी स्पेशल पावर का इस्तेमाल कर जिन तीन कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने वाली हैं उनके नाम जान आपको भी झटका लग सकता है। चलिए बता ही देते हैं उनके नाम, अरे और कौन भला, यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik), पायल मलिक (Payal Malik) और वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) हैं। एक और बात बता दें कि सना ने टोटल 6 लोगों को नॉमिनेट किया है जिनमें से 3 के नाम तो सामने आ गए हैं और तीन के नाम सीक्रेट हैं।

इन कंटेस्टेंट को लगा तगड़ा झटका

जानकारी के लिए बता दें कि जिन लोगों को स्पेशल पावर के तहत नॉमिनेट किया जाता है उनके पास से दूसरों को नॉमिनेट करने के अधिकार छीन लिए जाते हैं। ऐसा ही कुछ अरमान मलिक, पायल मलिक और वड़ा पाव गर्ल के साथ हुआ है। जी हां, ये तीनों ही फिलहाल के शो में किसी और को नॉमिनेट नहीं कर सकेंगे। अब ये तो आपने गेम में देखा ही होगा कि सना और अरमान एक दूसरे की काट करने में लगे ही रहते हैं। ऐसे में जैसे ही सना को मौका मिला तो उसने गेम खेल लिया।

यह भी पढ़ें: पति की रग-रग से वाकिफ है पायल, धोखे को याद कर हुईं इमोशनल

First published on: Jun 27, 2024 11:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.