Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

रोड ट्रिप पर आया हार्ट अटैक, फेमस स्टार की गई जान, Michael Jackson के घर पर पसरा मातम

Tito Jackson Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है, मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद अब पॉपुलर स्टार के घर पर मातम पसर गया है। दिवंगत पॉपुलर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के भाई और सिंगर टीटो जैक्सन का निधन हो गया है।

Michael Jackson
Michael Jackson

Michael Jackson Brother Tito Jackson Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है, मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद अब पॉपुलर स्टार के घर पर मातम पसर गया है। बीते दिनों ही मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने बालकनी से कूदकर सुसाइड किया था अब पॉपुलर पॉप सिंगर के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रोड ट्रिप पर निकले फेमस स्टार की अचानक मौत हो गई है। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

हार्ट अटैक ने ली फेमस सिंगर की जान

दिवंगत पॉपुलर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के घर से बुरी खबर आई है, उनके भाई और सिंगर टीटो जैक्सन (Tito Jackson Passes Away) का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो टीटो जैक्सन रोड ट्रिप पर थे और गाड़ी चलाते हुए उन्हें हार्ट अटैक पड़ा। उसकी वजह से ही उनकी मौत हुई है। मगर अभी तक आधिकारिक तौर पर उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: ‘शायद अगले जन्म..’ पति की मौत के 26 दिन बाद मशहूर इन्फ्लुएंसर का छलका दर्द, रूला देगा नोट

परिवार ने की निधन की पुष्टि

माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्शन (Tito Jackson Passes Away) भी उनकी तरह ही एक बेहतरीन डांसर और सिंगर थे। जैक्शन के परिवार और दोस्त स्टीव मैनिंग ने टीटो के निधन की पुष्टि की है। 70 साल की उम्र में जैक्शन 5 के मेम्बर टीटो ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

इंटरनेशनल लेवल पर थे फेमस

गाना गाने और डांस करने के अलावा टीटो गिटार भी बजाना जानते थे और वो अपने स्टीव मैनिंग के साथ इवेंट किया करते थे। 60 और 70 के दशक की शुरुआत में टीटो ने इंटरनेशनल लेवल पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। उनके अचानक चले जाने से उनके फैंस काफी उदास हो गए हैं और सोशल मीडिया पर पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:फंदे पर 11 लाशें देख दिल दहल जाएगा! Netflix पर ये डॉक्यूमेंट्री बताएगी दिल्ली के बुराड़ी कांड का सच

First published on: Sep 16, 2024 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.