Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Katrina Kaif ने Vijay Sethupathi को बताया फिलॉस्फर, एक्टर की इस बात ने छू लिया एक्ट्रेस का दिल

Vijay Sethupathi Merry Christmas: साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति ( Vijay Sethupathi) की अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। श्रीराम राघवन के निर्देशन इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। वहीं, अब पिंकविला को दिए गए […]

Merry Christmas actress Katrina Kaif calls Vijay Sethupathi Philosopher

Vijay Sethupathi Merry Christmas: साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति ( Vijay Sethupathi) की अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। श्रीराम राघवन के निर्देशन इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। वहीं, अब पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में विजय ने फिल्म और अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की है।

विजय सेतुपति ने कही यह बात

इंटरव्यू के दौरान विजय सेतुपति से उनके करियर में आई चुनौतियों के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ”कुछ नहीं कर रहा हूं। सच में, बस वहां रहो और आस-पास के लोगों को देखो, क्या हो रहा है…सुनें!” उन्होंने आगे कहा, “सुनना सबसे बड़ा रूप है, जो सब कुछ बताता है। इसलिए मैं कुछ नहीं करता।”

‘जब आपके पास एक लक्ष्य होता है’

उन्होंने आगे कहा, “जब आपके पास एक लक्ष्य होता है और (Vijay Sethupathi Merry Christmas) आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, तो यह पहले से ही चलने जैसा है बहुत मुश्किल हो जाता है। विजय आगे साझा किया, “बस आप जाइए। यह अच्छा है। आप रेगिस्तान, पहाड़, समुद्र – सब कुछ पार कर सकते हैं। यह मेरा एक अनुभव है।” उनकी ये बात सुनकर कैटरीना हंस पड़ती हैं और उन्हें फिलॉस्फर कहती हैं।

यह भी पढ़ें- हॉस्पिटल में एडमिट हुईं हिना खान, एक्ट्रेस की पोस्ट देख हैरानी में पड़ गए फैंस

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:-

यह है फिल्म की कहानी

बता दें कि श्रीराम राघवन की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक (Vijay Sethupathi Merry Christmas) ‘मैरी क्रिसमस’ है। फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आने वाले हैं। फिल्म में टीनू राज आनंद, संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में कहानी की एक झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में कैटरीना और विजय के किरदार एक साथ शाम बिताने का फैसला करते हैं।

First published on: Dec 28, 2023 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.