---विज्ञापन---

अनंत अंबानी-राधिका के प्री-वेडिंग में मार्क जुकरबर्ग की पत्नी संग हुई अनहोनी! पार्टी में मची अफरा-तफरी

Mark Zuckerberg Wife Lost Pendant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का जश्न खत्म हुए कई दिन बीत चुके हैं। जामनगर में हुए इस शाही समारोह की तस्वीरें और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अंबानी परिवार की खुशियों का हिस्सा देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियां बनी। अंबानी परिवार […]

Mark Zuckerberg Wife Lost Pendant at anant ambani radhika pre wedding celebration netizens react
Mark Zuckerberg And His Wife

Mark Zuckerberg Wife Lost Pendant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का जश्न खत्म हुए कई दिन बीत चुके हैं। जामनगर में हुए इस शाही समारोह की तस्वीरें और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अंबानी परिवार की खुशियों का हिस्सा देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियां बनी।

अंबानी परिवार के शाही समाहोर में ये क्या हुआ?

मेटा के सीइओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान भी इस फंक्शन में शामिल हुए। इस बीच एक रेडिटर ने इस बात का खुलासा किया है कि उसका एक दोस्त इवेंट मैनेजमेंट कपंनी में काम करता है और वो अंबानी के इस इवेंट की देखरेख में शामिल था।

मार्क जुकरबर्ग की पत्नी ने खोया अपना पेंडेट

उनसे खुलासा किया है कि समारोह के दौरान मार्क की पत्नी ने प्रिसिला चान ने अपना कीमती पेंडेट खो दिया था। इसकी वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई। करीब साढ़े तीन घंटे तक पेंडेंट को ढूंढने की कोशिश की गई मगर पेंडेंट नहीं मिला। हालांकि, इस खबर को लेकर मार्क जुकरबर्ग की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- अंबानी परिवार के जश्न में सुबह 3 बजे तक नाचे अक्षय कुमार, अनंत-राधिका के लिए तोड़ा रुटीन

पोस्ट पर यूजर्स का रिएक्शन आया सामने

नेटिजंस इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’फेसबुक और इंस्टाग्राम के डाउन होने का प्रमुख कारण।’ ऐसे ही कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

First published on: Mar 09, 2024 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.