Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Manoj Bajpayee भी डीपफेक का बने शिकार? एक्टर ने खुद बताई शर्टलेस फोटो की सच्चाई

Manoj Bajpayee Viral Photo:  दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘किलर सूप’ (Killer Soup) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ ही दिन पहले एक्टर की शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस फोटो में एक्टर अपने 8 पैक्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। […]

Manoj Bajpayee Viral Photo
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Manoj Bajpayee Viral Photo:  दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘किलर सूप’ (Killer Soup) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ ही दिन पहले एक्टर की शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस फोटो में एक्टर अपने 8 पैक्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। मनोज की इस फोटो की फिटनेस को देखकर फैंस हैरान हो गए। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि ये बॉडी एक्टर की है, और कहीं न कहीं फैंस को ये सोचना सही भी है। क्योंकि ये सच नहीं बल्कि एक झूठ ही है। इस बात की सच्चाई खुद मनोज बाजपेयी ने बताई है। बताया जा रहा है कि यह असल में एक मॉर्फ्ड तस्वीर थी।

यह भी पढ़ें: मोनिका बेदी की खूबसूरती के दीवाने जेलर ने बना लिया MMS

‘किलर सूप’ एक्टर ने खुद बताया सच  (Manoj Bajpayee Viral Photo)

मनोज बाजपेयी ने मीडिया से बात करते हुए इस फोटो का सच बताया है। एक्टर ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन का सच सबके सामने बता दिया है। जब मनोज से उनकी इस फोटो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये असली फोटो नहीं है बल्कि मॉर्फ्ड तस्वीर है। मनोज ने बताया कि ये फोटो उनकी हालिया रिलीज सीरीज ‘किलर सूप’ के प्रमोशन का हिस्सा थी। ये ओटीटी की सोची समझी रणनीति थी। मनोज ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘वो साजिश के साथ एक अभियान को ऊंचे स्तर पर शुरू करना चाहते थे और वे ऐसा करने में सफल रहे।’

नए साल पर वायरल हुई थी ये तस्वीर

बता दें कि ‘किलर सूप’ एक्टर की ये तस्वीर नए साल के मौके पर वायरल हुई थी। खुद मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्टलेस फोटो शेयर की थी जिसमें उनके 8 पैक्स नजर आ रहे थे। साथ में कैप्शन भी दिया गया था कि “नया साल, नया मैं! देखो डी̶e̶l̶i̶c̶i̶o̶u̶s̶ सूप का मेरी बॉडी पे असर।

एकदम किलर लुक है ना?” जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस हैरानी में पड़ गए कि क्या ये सच है या फिर कोई भ्रम। फैंस ने इस फोटो पर जमकर कमेंट्स भी किए थे और एक्टर के इस लुक की तारीफ भी की थी।

मनोज बाजपेयी की ‘किलर सूप’   (Manoj Bajpayee Viral Photo)

बीते दिनों मनोज बाजपेयी ‘जोराम’ को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इस फिल्म में सभी को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आई थी। वहीं एक बार फिर से एक्शन, क्राइम और रोमांस का तड़का लिए हुए ‘किलर सूप’ से एक्टर खबरों में छा गए हैं। सीरीज में उन्होंने दोहरी भूमिका निभाई है। डार्क कॉमेडी वाली ये वेब सीरीज 11 जनवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर आई है।

First published on: Jan 18, 2024 09:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.