Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Mallika Sherawat ने देसी अंदाज से गिराईं बिजलियां, ब्लाउज देख खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए यूजर्स

Mallika Sherawat Video: मल्लिका शेरावत का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग खुद को उस पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat

Mallika Sherawat Video: ‘मर्डर गर्ल’ के नाम से फेमस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। मल्लिका शेरावत जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में खास रोल निभाती दिखाई देने वाली हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग खुद को उस पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

मल्लिका शेरावत का देसी अंदाज

मल्लिका शेरावत ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर (Mallika Sherawat Video) किया है, जिसमें वो देसी अंदाज में दिख रही हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हैं और उसके साथ अपने दोनों हाथों में सेम कलर की चूड़ियां भी पहनी हुई हैं। गले में बड़ा-सा नेकलेस और मांथे पर मांगटीका, कान में झूमके पहने हुए हैं। उनका लुक काफी शानदार लग रहा है और वो भी इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: जैस्मीन भसीन ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, यूजर्स क्यों कर रहे ट्रोल?

मल्लिका ने पहना ड्रीपनेक ब्लाउज

ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सेम ही कलर का ब्लाउज पहना हुआ है, हालांकि उनके ब्लाउज के डिजाइन पर हर किसी की नजरें ठहर गई हैं। मल्लिका शेरावत ने काफी डीपनेक का ब्लाउज पहना है, जिसकी वजह से लोग उनके इस वीडियो पर जमकर फनी कमेंट भी कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स उनको वापस देखकर काफी खुश भी हो रहे हैं और उनका वेलकम कर रहे हैं।

यूजर्स के मजेदार कमेंट

मल्लिका शेरावत के इस लेटेस्ट वीडियो को filmygyan के इंस्टा अकाउंट से भी शेयर किया गया है और लोग उसपर भी काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अरे दादा रे’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कोरोना वायरस फिर से आ गया क्या’, तीसरे ने बोला, ‘ब्लाउज का डिजाइन कुछ ज्यादा ही..’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘वाह..वह शर्लिन चोपड़ा को कड़ी टक्कर दे रही हैं.. देखने के लिए, अटेंशन पाओ।’ तो एक ने लिखा, ‘दोनों मलाइका-मल्लिका दिखती बहुत अच्छी हैं।’ एक यूजर ने कहा, ‘वह वापस आ गई हैं’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाहियात ड्रेस’, तो एक और शख्स ने कहा, ‘वह अद्भुत लगती है। सुंदर। जवान। दीप्तिमान। वह यह सब कैसे करती है?’

यह भी पढ़ें: बीच इंटरव्यू में Ananya Panday का नंबर हुआ लीक, एक्ट्रेस ने बताया सबसे खराब एक्सपीरियंस

 

First published on: Oct 04, 2024 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.