---विज्ञापन---

कंगना की करीबी, शान की सहयोगी कौन है मल्लिका राजपूत, जिसकी मौत, जानें, जिंदगी से जुड़े विवाद

Mallika Rajput Passes Away: फि‍ल्म रि‍वॉल्वर रानी में कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी मल्लिका राजपूत की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है।

Mallika Rajput Suicide
Mallika Rajput Suicide

Mallika Rajput Passes Away: कंगना रनौत और शान जैसे पॉपलुर सेलेब्स के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस, सिंगर राइटर और यूट्यूबर मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput) की रहस्यमय मौत से हर कोई सन्न रह गया है। मंगलवार सुबह सिंगर की लाश सुल्तानपुर के सीताकुंड में उनके घर से मिली है। महज 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस-सिंगर ने दुनिया छोड़ दी है और सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और एक्ट्रेस की संदिग्ध हालात में मौत से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। मल्लिका राजपूत ने राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया था। मल्लिका अक्सर ही किसी ना किसी विवाद के चलते लाइमलाइट में बनी रहती थीं। सिंगर की मौत से उनके फॉलोवर्स को तगड़ा झटका लगा है।

कौन थीं मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput Passes Away)

फि‍ल्म रि‍वॉल्वर रानी में कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput) एक जाना-माना नाम है। मल्लिका राजपूत ने रिवाल्वर रानी फिल्म में कंगना रनौत के साथ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल निभाकर और सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे… से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। एक्ट्रेस, सिंगर राइटर और यूट्यूबर होने के साथ-साथ वो राजनीति में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं।

मल्लिका राजपूत का बदला नाम (Mallika Rajput Passes Away)

कई फिल्मों, वेब सीरीज और एल्बम में काम कर चुकीं मल्लिका राजपूत एक समय पर बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी। उस दौरान परम अवधूत उग्रचण्डेश्वर कपाली बाबा ने अभिनेत्री-सिंगर को गृहस्थ संन्यास की दीक्षा दिलवाई थी। मल्लिका राजपूत के गृहस्थ संन्यास लेने के बाद उनका नाम बदलकर मां मैत्तरायणी योगिनी हो गया था। बीजेपी यूथ विंग से जुड़ी मल्लिका उस समय चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने कठुआ और उन्नाव गैंगरेप जैसी घटनाओं के चलते बीजेपी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत, शान के साथ काम कर चुकी फेमस सिंगर मल्लिका राजपूत की रहस्यमयी हालत में मौत

अध्यात्मिक गुरु पर लगाए थे गंभीर आरोप

मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput) का नाम उस समय भी खूब सुर्खियों में आया था। जब उन्होंने इंदौर के अध्यात्मिक गुरु भैयू जी महाराज की शादी के समय पर उन पर संघीन आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने गुरु भैयू जी महाराज पर ‘मोहजाल’ में बांधकर रखने और धोखा देने का आरोप लगाया था। बताते चले कि एक्ट्रेस के आरोपों के कुछ समय बाद ही भैयू जी महाराज ने आत्महत्या कर ली थी।

First published on: Feb 13, 2024 02:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.