Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

गर्भवती पत्नी के पेट में मारी लात! मारपीट, गाली गलौच और यौन शोषण; दिग्गज एक्टर पर पहले भी लग चुके आरोप

Mukesh Ex Wife Allegations: मलयालम फिल्मों के दिग्गज एक्टर मुकेश पर जूनियर आर्टिस्ट ने यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। एक्टर मुकेश की मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं और अब खबरें सामने आ रही हैं कि एक्टर पर उनकी पहली पत्नी ने भी ऐसे ही फिजिकल अब्यूज के आरोप लगाए थे।

Malayalam Actor Mukesh

Malayalam actor Mukesh Ex Wife Allegations: मलयालम एक्टर और राजनेता मुकेश इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के आने के बाद लगातार एक्टर्स पर फीमेल स्टार्स यौन शोषण के आरोप लगा रहे हैं। मलयालम फिल्मों के दिग्गज एक्टर मुकेश पर जूनियर आर्टिस्ट ने यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। एक्टर मुकेश की मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं और अब खबरें सामने आ रही हैं कि एक्टर पर उनकी पहली पत्नी ने भी ऐसे ही फिजिकल अब्यूज के आरोप लगाए थे।

पहली पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

मलयालम एक्टर मुकेश को लेकर खबर है कि उनके खिलाफ पहले भी यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं, उनकी पहली पत्नी ने तलाक के बाद खुलासा किया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बिल्कुल भी ठीक नहीं थी। साल 1988 में मुकेश ने सरिता से शादी की थी। साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद एक इंटरव्यू में सरिता ने बताया था कि मुकेश उन पर काफी अत्याचार करते थे और उनके साथ काफी मिसबिहेव होता था।

सरिता ने सुनाई थी आपबीती

सरिता ने इंटरव्यू के दौरान अपने एक्टर मुकेश पर मारपीट करने के भी इल्जाम लगाए थे। सरिता ने 10 साल पहले खुलासा किया था कि जब तक वो मुकेश के साथ शादी में रहीं, तब तक वो उन्हें चोट पहुंचाने के लिए कुछ ना कुछ ढूंढ़ता रहता था। एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो प्रेग्नेंट थीं, तब मुकेश ने उनके पेट पर लात मारी थी और वो यार्ड में गिर गई थीं। मुकेश की एक्स वाइफ सरिता ने बताया कि एक बार नशे की हालत में सिर्फ उनके घर देर से आने की वजह पूछने पर ही मुकेश ने उनको जमीन पर बालों को पकड़कर घसीटा और उनकी पिटाई भी की थी।

प्रेग्नेंट बीवी को किया प्रताड़ित

अभिनेता से राजनेता बने मुकेश पर आरोप लगाते हुए पहली पत्नी सरिता ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा था, जब वो 9 महीने प्रेग्नेंट थी, तब वो एक्टर के साथ डिनर पर गई थीं। मगर वहां से लौटते वक्त जब वो कार के अंदर बैठने की कोशिश कर रही थीं, तब वो उन्हें परेशान करने के लिए कार को आगे-पीछे करने लगा। वो कार के पीछे भागी और जमीन पर गिर गईं, उसके बाद उन्होंने वहीं पर रोना शुरू कर दिया था। दुनिया के सामने वो अच्छे कपल होने का नाटक करते थे और मैं अपने ससुर जी के सम्मान के लिए चुप रही। उनका कहना था कि मेरे साथ होते हुए भी उसने बाहर कई संबंध भी बन थे, मुझे लगता था कि एक दिन उसे अपनी गलती का एहसास हो जाएगा। मगर ऐसा नहीं हुआ। आखिरकार सरिता ने 2011 में मुकेश को तलाक दे दिया। हालांकि एक्टर ने सरिता के सभी आरोपों से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्ट्रेस ने नमाज-कुरान पर दिया ऐसा बयान, फैंस हैरान, यूजर बोले – ‘अल्लाह उसे माफ करना’…

First published on: Aug 29, 2024 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.