---विज्ञापन---

Malaika Arora संग कम नहीं हुई खान फैमिली की कोल्ड वॉर? कैमरे के सामने एक्स ससुर संग दिखीं दूरियां

Malaika Arora With Salim Khan: मलाइका अरोड़ा को सलीम खान के साथ स्पॉट किया गया। मगर कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने एक्स ससुर से दूरियां बनाई। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

malaika arora ignore paparazzi with salim khan
malaika arora ignore paparazzi with salim khan

Malaika Arora With Salim Khan: मलाइका अरोड़ा को बीती रात उनके तलाक के बाद पहली बार अरबाज खान के परिवार के साथ एक छत के नीचे पार्टी करते स्पॉट किया गया। मगर वायरल वीडियो से एक बात तो साफ हो गई है कि आज भी मलाइका और खान फैमिली के बीच की दूरियां कम नहीं हुई हैं। मलाइका और उनके एक्स ससुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका और सलीम खान के बीच दूरियां साफ देखने को मिल रही हैं।

सलीम खान संग दिखीं मलाइका अरोड़ा

अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान खान ने कल रात मुंबई में एक पार्टी होस्ट की थी। अरहान की खातिर खान और अरोड़ा फैमिली एक छत के नीचे जमा हुए। तलाक के बाद ये पहला मौका था, जब मलाइका और उनके एक्स ससुरालवाले साथ में नजर आए हों। एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें आगे सलीम खान पार्टी हॉल से बाहर आते दिख रहे हैं और उनके पीछे मलाइका अपनी मां का हाथ थामे खड़ी हैं। मगर पैपराजी को देखते ही मलाइका ने अपने एक्स ससुर से दूरी बना ली। इतना ही नहीं उन्होंने उन्हें बॉय तक नहीं बोला।

क्या खत्म नहीं हुई कोल्ड वॉर

मलाइका ने सलीम खान के जाने के बाद अपनी मां के साथ पैपराजी को पोज दिए। मगर वो अपने एक्स ससुर के साथ फोटो क्लिक कराने से कतराती दिखीं। भले ही मलाइका के रिश्ते खान फैमिली के साथ आज भी ठीक नहीं हुए हैं, लेकिन दोनों फैमिली के बीच रिश्ते आज भी पहले जैसे ही हैं। पार्टी के बाद मलाइका की मॉम को सलीम खान के साथ एक ही गाड़ी में जाते देख यह साफ हो गया है। भले ही मलाइका और अरबाज एक ही छत के नीचे थे, मगर उन दोनों ने पार्टी में अलग-अलग टाइम पर एंट्री और एग्जिट ली। ताकि वो दोनों साथ में पैपराजी के कैमरे में कैद ना हो।

अरबाज ने शूरा संग स्टाइल में मारी एंट्री

जहां बेटे अरहान की पार्टी में व्हाइट कलर के सुपर हॉट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने अकेले एंट्री ली। वहीं, अरबाज खान अपनी नई बेगम शूरा खान के साथ स्टाइल में एंट्री मारते दिखे। ब्लैक कलर की ड्रेस में शूरा बेहद बोल्ड लग रही थीं। ब्लू डेनिम शर्ट और जींस में अरबाज खान भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे। कार से उतरने के बाद दोनों ने साथ में पैपराजी के लिए पोज भी दिए।

रिलीज हुई अरबाज की नई फिल्म

अरबाज खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ फाइनली सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में रवीना टंडन लीड रोल में नजर आ रही हैं और उनकी दमदार एक्टिंग से लोग इंप्रेस भी हो गए हैं। अरबाज और शूरा के लिए ये फिल्म काफी स्पेशल है, क्योंकि उन दोनों की मुलाकात इस फिल्म के सेट पर ही हुई थी। दरअसल, शूरा खान एक्ट्रेस रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट हैं और अरबाज इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर ही अरबाज और शूरा का प्यार परवान चढ़ा था।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी रूमर्स पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच

First published on: Mar 30, 2024 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.