Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Malaika के घर से भागते हुए निकली Arbaaz Khan की नई बेगम Shura, यूजर्स लेने लगे मजे

Malaika Arora Father death: मलाइका अरोड़ा इस समय अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं और ऐसे में उनके एक्स पति अरबाज खान और उनका पूरा परिवार उनके साथ है। अरबाज की दूसरी वाइफ शूरा खान भी मलाइका के घर पहुंचे हैं, जबकि वो सुबह उनके पिता का आखिरी विदाई देने के लिए श्मशान घाट भी पहुंची थीं।

shura khan
shura khan

Malaika Arora Father death: रिश्ते चाहे पेपर पर खत्म हो जाते है, लेकिन लोग किसी ना किसी वजह से जुड़े ही रहते हैं। सलमान खान भले ही मलाइका अरोड़ा के पिता के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचे हैं, मगर पूरा खान परिवार एक्स बहू मलाइका के दुख में सबसे पहले शामिल हुआ है। अरबाज, सोहेल, सलीम, हेलेन, अलवीरा, अर्पिता से लेकर खान परिवार का बच्चा-बच्चा मलाइका के साथ इस दुख की खड़ी में खड़ा नजर आया। इतना ही नहीं अरबाज की नई बेगम शूरा भी मलाइका के पिता के अंतिम संस्कार में शरीक हुईं। अब उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मलाइका के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं।

अरबाज-शूरा पहुंचे मलाइका के घर 

मलाइका अरोड़ा इस समय अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, उनके पिता अनिल मेहता (Malaika Arora Father death) का कल निधन हो गया है। और ऐसे में उनके एक्स पति अरबाज खान और उनका पूरा परिवार उनके साथ है। अरबाज की दूसरी वाइफ शूरा खान भी मलाइका के घर पहुंचे हैं, जबकि वो सुबह उनके पिता का आखिरी विदाई देने के लिए श्मशान घाट भी पहुंची थीं। शूरा खान (Shura Khan) और अरबाज खान दोनों 12 सितंबर की शाम उनके घर पहुंचे। शूरा भी अपने पति की एक्स वाइफ का दुख बांटने पहुंची और उनका वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Funeral: मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने पहुंची सौतन शूरा खान, गम में डूबा परिवार

भागते हुए कार में बैठीं शूरा खान 

वीडियो में शूरा खान जैसे ही मलाइका के घर से निकलती हैं वो तेजी से जाकर कार में बैठ जाती हैं। उनके पीछे से अरबाज भी आते हैं और पीछे वाली सीट पर जाकर बैठ जाते हैं। शूरा खान और अरबाज को इतनी जल्दी में कार में बैठते देख सोशल मीडिया पर लोग कमेंटबाजी करने लगे हैं। अरबाज क नई वाइफ को एक्स वाइफ के घर ले जाने को लेकर भी कुछ लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

शूरा-अरबाज और मलाइका

बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने कई साल पहले लव मैरिज की थी। उन दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है। मलाइका और अरबाज ने शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया था। उसके बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा है और अरबाज ने 2023 दिसंबर को शूरा खान से दूसरी शादी की है।

यह भी पढ़ें:Salman Khan क्यों नहीं हुए Malaika Arora के गम में शरीक? वजह आई सामने

 

First published on: Sep 12, 2024 07:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.