TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

खत्म होने वाला है Arjun Kapoor और Malaika Arora का रिश्ता! एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की खबरों पर दी सफाई

Malaika Arora On BreakUp: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरें सामने आई थीं कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे से अलग हो […]

Social Media
Malaika Arora On BreakUp: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरें सामने आई थीं कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। हालांकि, इन अफवाहों पर कपल कि तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था, मगर अब इन खबरों पर मलाइका ने चुप्पी तोड़ी है।

ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी (Malaika Arora On BreakUp)

एक मीडिया संस्थान को दिए साक्षात्कार के दौरान मलाइका ने अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए कहा कि उन्हें इन अफवाहों पर किसी तरह की सफाई देने की जरूरत नहीं है। साल 2017 में मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया। इसके बाद एक्ट्रेस अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में आईं। दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। यह भी पढ़ें- सोनी राजदान के प्यार में पागल थे अलिया भट्ट् के पापा, गर्लफ्रेंड के होते हुए भी धर्म बदल रचा डाली थी शादी!

'मैंने कभी खुद को एक एक्टर नहीं समझा'

मलाइका का जादू डांस में तो चला मगर फिल्मों में एक्ट्रेस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इस सवाल पर कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके एक्टिंग टैलेंट का सही से इस्तेमाल नहीं किया गया, उन्होंने कहा, 'मैंने कभी खुद को एक एक्टर नहीं समझा और मैं कभी भी ये नहीं बनना चाहती थी।' यह भी पढ़ें- पहली बार अपने ब्रेस्ट देखकर दंग रह गई थी ये एक्ट्रेस, बोलीं- मेरी आजादी खत्म !

'झलक दिखला जा 8' में नजर आएंगी मलाइका

मलाइका ने कहा, 'मैंने यह भी कभी नहीं कहा कि मैं कोई खास कैरेक्टर करना चाहती हूं।' वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'झलक दिखला जा 8' में जज के तौर पर नजर आने वाली हैं। यह भी पढ़ें- 50 साल के इतिहास में Kangana Ranaut रावण दहन करने वाली पहली महिला बनीं

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.