---विज्ञापन---

बेटे का शव लेने के लिए Jagjit Singh को देनी पड़ी थी रिश्वत! Mahesh Bhatt ने इस राज से उठाया पर्दा

Mahesh Bhatt reveal secret: आज फेमस गजल सम्राट जगजीत सिंह (Jagjit Singh) की बर्थ एनिवर्सरी है। इस दिन एक बार फिर से गजल सम्राट याद आ गए। इस स्पेशल डे पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने जगजीत सिंह के बेटे की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। महेश ने फिल्म सारांश के 40 […]

Mahesh Bhatt
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Mahesh Bhatt reveal secret: आज फेमस गजल सम्राट जगजीत सिंह (Jagjit Singh) की बर्थ एनिवर्सरी है। इस दिन एक बार फिर से गजल सम्राट याद आ गए। इस स्पेशल डे पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने जगजीत सिंह के बेटे की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। महेश ने फिल्म सारांश के 40 साल पूरे होने पर अनुपम खेर (Anupam Kher) संग बात की इस दौरान उन्होंने बताया की कैसे अपने बेटे की डेड बॉडी को लेने के लिए जगजीत सिंह को रिश्वत देनी पड़ी थी। इस खबर ने हमें अंदर तक झकझोर कर रख दिया है। कल्पना मात्र से ही रुह कांप उठती है कि उस पिता के लिए वो पल कैसा रहा होगा जब जवान बेटे की मौत के गम में डूबा पिता उसके शव को लेने के लिए भी जद्दोजहद करता है।

यह भी पढ़ें: होटलों में गाना गाकर भरा पेट, जवान बेटे की मौत ने छलनी कर दिया कलेजा

बेटे की डेड बॉडी लेने के लिए देनी पड़ी रिश्वत  (Mahesh Bhatt reveal secret)

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, महेश भट्ट ने बताया कि जब जगजीत सिंह के 20 साल के जवान बेटे विवेक का एक सड़क दुर्घटना में निधन हुआ था तो वो अंदर से टूट गए थे। जगजीत ने खुद महेश को बताया था कि बेटे के शव को लेने के लिए उन्हें जूनियर अधिकारियों को रिश्वत देनी पड़ी थी।

Jagjit singh

जगजीत सिंह

तब महेश को सारांश के महत्व का एहसास हुआ था, कि एक जब एक फेमस इंसान को इस दौर से गुजरे हैं तो अंदाजा लगाइए कि एक आम इंसान को किन हालातों से गुजरना पड़ता होगा।

बेटे की मौत के गम में छोड़ दिया था गाना  (Mahesh Bhatt reveal secret)

जगजीत सिंह अपने जवान बेटे विवेक सिंह की मौत के बाद पूरी तरह टूट गए थे। इस घटना के बाद जगजीत सिंह की पत्नी जो एक लोक गायिका थी ने गाना गाना बंद कर दिया।

दुखों के बादल अभी छटे भी नहीं थे, कि साल 2009 में उनकी बेटी का भी निधन हो गया।

First published on: Feb 08, 2024 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.