---विज्ञापन---

फिल्ममेकर से ब्रेकअप, एक्टिंग कोच के प्यार में पड़ी 37 साल की हसीना, जानिए कौन है रूमर्ड बॉयफ्रेंड?

Huma Qureshi Dating Rachit Singh: हुमा कुरैशी की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई हैं, चलिए बताते है एक्ट्रेस के रूमर्स बॉयफ्रेंड कौन है?

Huma's rumored boyfriend_
Huma's rumored boyfriend_

Huma Qureshi Dating Rachit Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फेमस वेब सीरीज ‘महारानी सीजन 3’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं। खबरें है कि हुमा की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है। हुमा के डेटिंग की खबरें इस समय फिल्मी गलियारों में तेजी से फैल रही है और लोग जानने चाहते है कि आखिर एक्ट्रेस किसे डेट कर रही हैं?

हुमा कुरैशी की नया प्यार

बॉलीवुड गलियारों में आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रेटी के डेटिंग और ब्रेकअप रूमर्स सामने आते रहते हैं। इस बार अफवाहों के बाजार में हुमा कुरैशी की डेटिंग खबरें आग की तरह फैल रही हैं, खबर है कि एक्ट्रेस को नया प्यार मिल गया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हुमाकुरैशी का नाम एक्टिंग कोच रचित सिंह के साथ जोड़ा जा रहा है।

कौन हैं रचित सिंह? (Huma Qureshi Dating Rachit Singh)

हुमा कुरैशी के रूमर्स बॉयफ्रेंड रचित सिंह ना सिर्फ एक्टिंग कोच हैं, बल्कि इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर भी हैं। जी हां, मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में रचित सिंह अहम रोल में नजर आए हैं। यह वेब सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था।

बनारस के हैं रचित (Huma Qureshi Dating Rachit Singh)

बता दें कि भले ही आज रचित सिंह मुंबई में रहते हैं और इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहे हैं। मगर वो उत्तर प्रदेश के बनारस के रहने वाले हैं और उनका जन्म भी वहीं हुआ था। फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए रचित साल 2016 में मुंबई आए थे। जहां उन्होंने फेमस डायरेक्टर, राइटर और मेकर अतुल मोंगिया के साथ काम करना शुरू किया था।

 

इस डायरेक्टर कर रही थीं डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2022 में हुमा कुरैशी फिल्म मेकर मुदस्सर अजीज के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं। मुदस्सर अजीज ने ही हुमा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर डबल एक्सएल को लिखा था। मूवी के प्रमोशन के दौरान भी दोनों की नजदीकियां साफ नजर आई थीं। मगर फिर इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। फिर हुमा और मुदस्सर का ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशन को ऑफिशियल तौर पर एक्सेप्ट नहीं किया था।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के ‘राम’ बनने अरुण गोविल ने तोड़ी चुप्पी

First published on: Mar 12, 2024 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.